Let’s travel together.

मां की गैर मौजूदगी में आरोपी सौतेला पिता कई बार किया रेप

31

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में सातवीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोप सौतेले पिता पर है। पीड़िता का कहना है कि मां की गैर मौजूदगी में आरोपी सौतेला पिता कई बार रेप कर चुका है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने रेप और पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार 14 साल की लड़की परिवार के साथ मुकुंदपुर इलाके में रहती है। सातवीं क्लास में पढ़ाई करती है। नाबालिग ने पुलिस को बयान दिया कि उसकी मां ने दूसरी शादी की है। पहले पिता यूपी के मैनपुरी में रहते थे। पहले पिता से पीड़िता और उसकी बहन है। पिता का देहांत करीब 9 साल पहले हो गया। पीड़िता उस समय 5 साल की थी। पिता के निधन के बाद मां ने दूसरी शादी की। इसके बाद सभी बदायूं (यूपी) में रहने लगे। दूसरे पिता से 2 लड़किया हैं। शादी के कुछ समय बाद ही दूसरा पिता सभी को परिवार सहित दिल्ली ले आया। दिल्ली में पिता ई-रिक्शा चलाने लगा। मां फैक्ट्री में प्राइवेट जॉब करने लगी।
पीड़िता का कहना है कि जब से ये लोग दिल्ली शिफ्ट हुए, तभी से सौतेला पिता उस पर गंदी नजर रखने लगा। आरोप है कि सौतेला पिता मां की गैर मौजूदगी में उससे अश्लील बर्ताव करता। विरोध करने पर मारने की धमकी देता। मगर, अब सौतेले पिता की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह मां के जाने के बाद कई बार रेप कर चुका है। पीड़िता को धमकी देता कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो जान से मार दूंगा। पीड़िता बुरी तरह डरी रही। यह बात किसी को भी नहीं बताई। अब 15 मार्च को फिर से सौतेले पिता ने उसका रेप किया। इस बार पीड़िता ने पुलिस को फोन कर दिया। भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस पहुंची। बच्ची का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई। संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

कालोनी- सोसायटी में रहने वाले बिजली उपभोक्ता को देना पड़ सकता है सेवा शुल्क     |     जबलपुर में चुनाव कराने पहुंचा विशेष सुरक्षा बल, संवेदनशील क्षेत्रों में होंगे तैनात     |     भिंड में शोपीस बने ATM, एक सप्ताह से नहीं है कैश, लोग परेशान     |     भेड़ाघाट बाइपास के नजदीक हाईवे में डामर से भरा कंटेनर पलटा     |     बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामलागुजरात के भुज से दो आरोपी गिरफ्तार     |     दिग्विजय सिंह के सामने गढ़ बचाने की चुनौती, पिछले एक दशक से लगातार जीत रही भाजपा, ऐसे हैं राजगढ़ के सियासी समीकरण     |     महाअष्टमी पर नगर पूजा, माता महामाया व महालया को लगा मदिरा का भोग     |     किसानों को नहीं दी रसीद कैसे होगा किसानों को भुगतना ,वेयरहाउस संचालक ने किसानों से तुलवा लिया 5000 बोरी गेहूं      |     मेडिकल कॉलेज के गेट पर श्वान के मुंह में मिला नवजात का सिर, जांच में सामने आई ये हकीकत     |     महाकाल के दर्शन करने आए केरल हाइकोर्ट के चीफ जस्टिस आशीष देसाई की तबीयत बिगड़ी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811