Let’s travel together.
nagar parisad bareli

TODAY:: राशिफल 14 फरवरी 2022

0 429

मेष – आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। परिवार में धार्मि‍क आयोजन हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे।
वृष – मन में निराशा एव असन्तोष हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय की स्थिति भी सन्तोषपूर्ण रहेगी। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन – वाणी में मधुरता रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। वाहन सुख की प्राप्ति‍ भी हो सकती है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मन में नकरात्मक विचारों के प्रभाव से बचें।
कर्क – मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी का साथ रहेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्‍यान रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। तनाव हो सकता है। प‍िता के स्वास्थ्‍य के प्रति भी सचेत रहें।

सिंह – आत्मसंयत रहें। मन अशान्त हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं
कन्या – मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। मन में नकारात्मक विचारों से बचने का प्रयास करें। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

तुला – शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन सुख में कमी आ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। संयत रहें।

वृश्चिक – मन अशान्त रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कला एवं संगीत के प्रति आकृष्ट रहेंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

धनु – मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। परिवार में सहयोग बनाये रखें। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी की कठोरता रहेगी। घर में धार्मिक कार्य होंगे।

मकर – मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कारोबार का विस्तार होगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। माता-पिता का आर्थिक सहयोग मिल सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

कुंभ – संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति पर नजर रखें। यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहें हैं।
मीन – मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी संयत रहें। कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्‍मसंयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक परेशानियां रहेंगी। लंबी यात्रा के योग हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811