Let’s travel together.

बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या

0 17

बिहार के खगड़िया में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद से अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. ताजा मामला जिले के मोरकाही थाना इलाके के सबलपुर इटवा का है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर माकपा के स्थानीय नेता की हत्या कर दी. इलाके के चर्चित अमीन शंभू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बदमाशों ने 55 साल के अमीन को एक गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर भेज दिया है. लेकिन इलाज के लिए पटना जाने के दौरान रास्ते में शंभू सिंह की मौत हो गई. हालांकि घटना के वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

बाइक पर सवार थे दो बदमाश

घटना के चश्मदीद दिनेश राय ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम सोनमनखी रोड में जमीन की पैमाईश करके शंभू बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. हालांकि मोरकाही थानाध्यक्ष विजय सहनी ने कहा कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

वहीं माकपा के स्थानीय नेता और खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी संजय कुमार ने कहा कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. मामले में संलिप्त बदमाशों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है. ऐसा लगता है मानो सरकार की ओर से अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है. संजय कुमार ने आगे कहा की क्या यही है सुशासन का राज, जहां आम आदमी से लेकर नेता तक सुरक्षित नहीं हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

शासकीय जमीन पर कब्जा व अतिक्रमण होने पर तत्काल करें कार्रवाई- डॉ गौरव सिंह कलेक्टर     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 16 जुलाई 2024     |     सी एम एच ओ के निर्देश पर डेढ़ दर्जन क्लिनिक्स की हुई जांच,जांच रिपोर्ट के आधार पर की जा रही वैधानिक कार्यवाही     |     नगर पालिका के तत्वाधान में सुंदरवन में किया पौधा रोपण अभियान का शुभारंभ     |     केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न     |     आभार सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा-जान भले ही चली जाए आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा     |     ग्रामीण उपभोक्ता बिजली की अघोषित कटौती से परेशान     |     सुदाम खाड़े ने जनसंपर्क संचालनालय में आयुक्त जनसंपर्क का पदभार ग्रहण किया     |     माता कंकाली धाम पर 500 पेड़ों का सघन वृक्षारोपण एसडीएम तहसीलदार पटवारी ने लगाए पौधे     |     रात में स्तूप रोड पूरी तरह अंधेरे में,दिन में जलती हे लाइट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811