Let’s travel together.

पत्नी-सास को आने लगे अश्लील कॉल, पति ने डाल दिया था फेसबुक पर नंबर… हैरान कर देने वाली कहानी

0 134

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पति की हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोपी पति पीड़ित पत्नी के साथ नशे की गोलियां खाकर क्रूरता से संबंध बनाता है. उसके साथ मारपीट की जाती है. फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पत्नी और सास का मोबाइल नंबर के साथ ‘मैं खाली हूं…’ लिखकर वायरल कर दिया. पीड़िता और उसकी मां के पास अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी.

पीड़ित पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसकी शादी हुई थी, तो वह जूते-चप्पल की दुकान करता था. ससुर की मौत के बाद मृतक आश्रित में उसको नौकरी मिल गई. उसके बाद वह उसे और ज्यादा प्रताड़ित करने लगा. आरोप है कि पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे मारता पीटता और नशीली दवा खाकर उसके साथ क्रूरता से संबध बनाता हैं.

शादी के बाद करने लगा प्रताड़ित

मामला बाराबंकी के सिविल लाइंस इलाके के गैलेक्सी कंपाउंड में रहने वाले अरमान और उसके परिवार से जुड़ा है. अरमान की पत्नी का आरोप है कि उसके घरवालों ने साल 2015 में उसकी शादी की थी. शादी में हर संभव दहेज भी दिया गया था. आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और उसका परिवार उसे दहेज के लिये मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने लगा. पत्नी ने बताया कि शादी के समय अरमान जूते-चप्पल की दुकान करता था. बाद में ससुर की मौत के बाद उनकी जगह अरमान को फतेहपुर ब्लॉक में बाबू के पद पर नौकरी मिल गई. नौकरी मिलने के बाद पति और उसका परिवार ने उसके साथ और ज्यादा प्रताड़ना शुरू कर दी.

नशे की गोली खाकर बनाता है शारीरिक संबंध

पीड़ित महिला के मुताबिक, पति नशे की गोली खाता है. फिर उसके साथ क्रूरतापूर्वक शारीरिक संबंध बनाता है. वह दूसरी लड़कियों से बात भी करता है. उसका कहना है कि पति ने धमकी दी कि अगर दहेज लेकर नहीं आई तो तेजाब डालकर वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. उसकी हत्या करवाने की भी धमकी दी. महिला ने बताया कि इस काम में अरमान का साथ उसकी मां शाहनाज अख्तर, बड़ा भाई रिजवान और भाभी गजाला नौरीन देती हैं.

फेसबुक पर कर दिया बदनाम

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर फेसबुक पर फेंक आईडी बनाकर वायरल कर दिया. उस पर लिखा कि मैं खाली हूं, मुझसे बात करो. जिसके बाद उन दोनों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी. हर तरह से परेशान होकर पत्नी अब पति और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. पीड़िता ने मांग करते हुए कहा कि उसके पति और ससुराल वालों को कानून के मुताबिक सख्त से सख्त सजा मिले. बाराबंकी कोतवाली प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     मौसम के बदलते चक्र और प्रदूषण को नियंत्रित करने में सहायक हैं वृक्ष: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     गुरू से प्राप्त ज्ञान से जीवन की चुनौतियों का सामना करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है: उप-मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     जिला भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया और आईटी सेल की बैठक संपन्न     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811