Let’s travel together.

बाइक रैली में हाथ में तख्ती लेकर दिया संदेश जरूर डाले वोट

0 29

– कलेक्टर और एसपी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

– कलेक्टर-एसपी,सीईओ सहित कई अधिकारी रहे मौजूद

 रंजीत गुप्ता शिवपुरी

जिले में 7 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और अधिक से अधिक मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करे इसे लेकर प्रशासन लगातार जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। शनिवार को जिला मुख्यालय सहित अंचल के दस कस्बों में शिक्षा विभाग, पुलिस सहित अन्य विभाग के कर्मचारियों ने जागरूकता के लिए बाइक रैली निकाली। जिला मुख्यालय पर सुबह आठ बजे पोलो ग्राउंड से कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़, सीईओ जिला पंचायत उमराव सिंह मरावी ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।
इस दौरान वाहनों पर चस्पा पोस्टरों व तख्तियों पर मतदान के लिए जागरूक करने वाले संदेश अंकित थे। “शिवपुरी करेगा वोट” थीम के साथ यह रैली कोतवाली रोड, व्हीआईपी रोड, ग्वालियर वायपास चौराहा से कमलागंज, माधव चौक, फिजीकल कालेज, दो बत्ती चौराहा, विष्णु मंदिर, नीलगर चौराहा, कालीमाता मंदिर, गुरूद्वारा चौक, राजेश्वरी रोड होते हुए पुन: पोलो ग्राउंड पर पहुंची। इस दौरान रैली के आगे चल रहे डीजे पर मतदान जागरूकता के गीत गूंज रहे थे। खास बात यह रही कि करीब तीन किमी लंबी इस बाइक रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं और सभी अनुशासित ढंग से हेलमेट लगाकर यातायात नियमों के पालन का संदेश भी देते नजर आए। जिला मुख्यालय पर आयोजित इस रैली के दौरान डीईओ समर सिंह राठौड़, डीपीसी विवेक श्रीवास्तव, क्रीड़ा अधिकारी चंद्रशेखर बेमटे, बीईओ मनोज निगम, बीआरसीसी बालकृष्ण ओझा सहित विभिन्न संकुल प्रभारी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने वरिष्ठ पत्रकार श्री कैलाश पाटीदार के निधन पर शोक व्यक्त किया     |     पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     अटल अस्पताल में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कैंसर गांठ निकालने में मिली सफलता     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811