Let’s travel together.

डांस के लिए घर से भागी थीं मनीषा रानी लॉकअप में गुजारा दिन डांसर और वेटर का किया काम

24

इन दिनों ओटीटी शो बिग बॉस 2 दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। इस शो को सुपर स्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। पुनीत के शो से आउट होने के बाद मनीषा रानी बिग बॉस के घर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी लाइफ के स्ट्रगल पर चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें बचपन से डांस पसंद है। वह डांस के लिए घर छोड़कर भाग गई थीं। कुछ दिनों तक कोलकाता में वेट्रेस और बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया।

मनीषा ने बताया कि डांस उनकी पहली पसंद है। लेकिन पिताजी नहीं चाहते थे कि वो डांसर बने। उन्होंने कभी इसकी इजाजत नहीं दी। उन्होंने कहा, मैं घर से भागी तो कोलकाता चली गई। मैं डांस सीखना चाहती थी और मेरे पिता मुझे इसकी अनुमति नहीं दे रहे थे, इसलिए मैंने अपने पिता को एक लेटर लिखा और मैं एक दोस्त के साथ भाग गई। मनीषा बिना टिकट के सफर कर रही थीं इसलिए उन्हें 2 घंटे थाने में रहना पड़ा। मनीषा ने बताया कि उन्होंने एक बदहाल घर में रहकर संघर्ष किया। जहां बहुत गंदगी थी, दिन-रात मच्छर काटा करते थे।

मनीषा ने बताया कि वह घर वापसी नहीं चाहती थीं। उनका सपना एक ऐसा जीवन जीना था, जिसका के बारे में वह बचपन से सोचा करती थी। उन्होंने कोलकाता में रहने का फैसला कर लिया था। यह मनीषा की लाइफ का ऐसा समय था जब उन्होंने अपनी जीविका के लिए शादियों में बैकग्राउंड डांसर और वेट्रेस के तौर पर काम किया। इसके लिए सफेद कमीज और काली पेंट पहनकर 9 घंटे खड़ी रहती थीं। मनीषा बताती हैं कि मैं 8 घंटे तक वेट्रेस के रूप में खड़ी रहती और स्वादिष्ट भोजन को देखती रहती। हम बारी-बारी से बैठते और जल्दी-जल्दी कुछ खाने-पीने की चीजें चखते।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |     नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना     |     ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रहिये सतर्क     |     पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार     |     इंदौर में शनिवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन, 41.3 डिग्री रहा तापमान, आगे ऐसे रहेंगे हालात     |     नदी में अवैध खनन के दौरान निकली एक हजार साल पुरानी जैन प्रतिमा, समाज के सुपुर्द की, पूजा-पाठ का दौर शुरू     |     देवास में गोवध का मामला, मांस की तस्करी के पहले पकड़ाया तस्कर, लोगों ने की पिटाई     |     फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, गंजीपुरा इलाके में मची अफरातफरी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811