Let’s travel together.

गौहरगंज पुलिस ने मोटरपंप चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

0 78

 

सतेंद्र जोशी

रायसेन जिले के गोहरगंज में खेतों से पानी की मोटर चोरी करने की घटनाएं हो रही थी इस पर पुलिस ने गंभीरता बरते हुए जांच पड़ताल शुरू की इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायसेन पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शाहवाल, एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत  मीना के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में जिला रायसेन में चोरी, लूट , नकबजनी जैसी बड़ी बड़ी बारदातों का खुलासा काफी कम समय में पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

इसी क्रम में थाना गौहरगंज अंतर्गत दिनांक 27/08/2022 को थाना गौहरगंज के चौकी चिकलोद में फरियादि शेरसिंह जाटव उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम बरबटपुर की रिपोर्ट पर कि मेरे खेत के नाले ग्राम बरबटपुर मे लगी सिचाई करने की स्टील वॉडी तीन फेस बरूणा कंपनी जलपरी मोटर व 100 फिट केवल कीमती करीबन 22000 रूपये को कोई अज्ञात चोर दिनांक 25-26/08/22 की दरम्यानी रात में नाले से निकालकर केवल काटकर चोरी कर ले गया है । रिपोर्ट पर थाना गौहरगंज में अपराध क्र. 108/2022 धारा 379 भादवि का अज्ञात आरोपी के विरूद्द कायम कर विवेचना में लिया गया । दौराने विवेचना पुलिस अधीक्षक  रायसेन द्वारा दिये गये दिशा निर्देशों का पालन करते हुये थाना प्रभारी गौहरगंज के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी चिकलोद सउनि शिवकुमार शर्मा तथा स्टाफ द्वारा कॉफी प्रयासों के चलते मोटर चोरी करने वाले आरोपी की तलाश करते हुये आस पास के ग्रामों मे पूछताछ के दौरान शंका गहराने पर संदेही कालूराम उर्फ कल्लू पिता शंकरलाल ककोड़िया उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम नयापुरा गोदरा थाना कोतवाली रायसेन , हाल मुजीब खां का खेत ग्राम बरबटपुर से सख्ती से पूछताछ की की जिसने फरियादी शेरसिंह के खेत के नाले में रखी अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर केवल एवं जलपरी मोटर का चोरी करना स्वीकार किया । आज दिनांक 27/08/2022 को आरोपी कालूराम उर्फ कल्लू ककोड़िया के कब्जे से चोरी गई स्टील वॉडी जलपरी मोटर कीमत करीबन 22000 रूपये मेमो रेण्डम के आधार पर मुजीब खां के मक्के के खेत में बने गड्ढे से बरामद की गई । शेष एक आरोपी घटना समय से फरार है जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है । आरोपी कालूराम उर्फ कल्लू ककोड़िया को गिरफ्तार उपरांत बाद समस्त कार्यवाही के माननीय न्यायालय गौहरगंज में पेश किया गया जो माननीय न्यायालय द्वारा न्यायिक हिरासत में आरोपी के जेल भेज दिया गया ।

शेरसिंह जाटव के खेत के नाले से चोरी गई जलपरी मोटर का बारदात का खुलासा करने में अनुविभागीय अधिकारी औबेदुल्लागंज  मलकीत सिंह को मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौहरगंज उनि आर के चौधरी के नेतृत्व में सउनि शिवकुमार शर्मा , आर.199 राजकुमार दुबे, आर. 151 शिवराज सिंह , आर. 289 राकेश खंगार के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गई मोटर बरामद करने में सफलता प्राप्त की । शेष फरार आरोपी की तलाश की जा रही है ।

पुलिस अधीक्षक रायसेन द्वारा टीम में शामिल सभी सदस्यों को पुरूष्कार प्रदान करने की घोषणा की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

शासकीय जमीन पर कब्जा व अतिक्रमण होने पर तत्काल करें कार्रवाई- डॉ गौरव सिंह कलेक्टर     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 16 जुलाई 2024     |     सी एम एच ओ के निर्देश पर डेढ़ दर्जन क्लिनिक्स की हुई जांच,जांच रिपोर्ट के आधार पर की जा रही वैधानिक कार्यवाही     |     नगर पालिका के तत्वाधान में सुंदरवन में किया पौधा रोपण अभियान का शुभारंभ     |     केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न     |     आभार सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा-जान भले ही चली जाए आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा     |     ग्रामीण उपभोक्ता बिजली की अघोषित कटौती से परेशान     |     सुदाम खाड़े ने जनसंपर्क संचालनालय में आयुक्त जनसंपर्क का पदभार ग्रहण किया     |     माता कंकाली धाम पर 500 पेड़ों का सघन वृक्षारोपण एसडीएम तहसीलदार पटवारी ने लगाए पौधे     |     रात में स्तूप रोड पूरी तरह अंधेरे में,दिन में जलती हे लाइट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811