Let’s travel together.

वीकेंड पर अजय देवगन की फिल्म ‘भोला ‘ ने मारी छलांग

14

दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म भोला से दर्शकों को काफी उम्मीद है। एक्टर ने भी फिल्म के अच्छे बिजनेस के लिए पूरी मेहनत की है। एक्शन से लेकर सस्पेंस और प्रमोशन तक, अजय ने भोला के लिए हर पैतरा आजमाया है। फिल्म की शुरुआत भले ही एवरेज रही हो, लेकिन वीकेंड पर भोला ने अच्छा बिजनेस करने की कोशिश की।

ओपनिंग कलेक्शन

30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई भोला फेस्टिवल का फायदा उठा पाने से चूक गई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 11 करोड़ 20 लाख के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। इसके बाद दूसरे दिन ही कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म ने 7 करोड़ 40 लाख के करीब का बिजनेस किया।

डगमगाती भोला की नाव

हालांकि, वीकेंड पर भोला ने हाथ से जाती हुई बाजी को संभालने की पूरी कोशिश की। शनिवार और रविवार को फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा करने में कामयाब रही। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के नजदीक पहुंच गया है यानी गिरते-पड़ते हुए भी फिल्म कुछ ही दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

वीकेंड पर मारी छलांग

31 मार्च को कलेक्शन में गिरावट के बाद भोला ने शनिवार को 12 करोड़ 10 लाख का नेट कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को फिल्म के बिजनेस की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भोला ने लगभग 14 करोड़ का डॉमेस्टिक नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही भोला का अब तक का बिजनेस 44 करोड़ हो गया है।

मंडे टेस्ट में पास या फेल

पहले वीकेंड पर भोला ने ठीक-ठाक कलेक्शन कर अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश की। अब अगर फिल्म सोमवार को भी ऐसे ही अपने बिजनेस को बनाए रखती है तो भोला मंडे टेस्ट में पास हो जाएगी। इसके साथ ही भोला का कलेक्शन पांच दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     मौसम के बदलते चक्र और प्रदूषण को नियंत्रित करने में सहायक हैं वृक्ष: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     गुरू से प्राप्त ज्ञान से जीवन की चुनौतियों का सामना करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है: उप-मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     जिला भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया और आईटी सेल की बैठक संपन्न     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811