Let’s travel together.

हर्षोल्लास से मनी कृष्ण जन्माष्टमी निकली शोभायात्रा

0 57

देवेंद्र तिवारी सांची रायसेन

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर नगर में हर्षोल्लास से मनाया गया जन्म अष्टमी का पर्व नगर में विभिन्न मार्गो से भगवान कृष्ण की शोभायात्रा निकाली गई जिसका नगर के विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया । तथा बसस्टेंड परिसर में महाआरती का आयोजन किया गया । इस अवसर पर नगर सहित आसपास क्षेत्रों से बडी संख्या में लोगों ने भाग लिया।
जानकारी के अनुसार आज भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया तथा इस अवसर पर नगर में भगवान कृष्ण की शोभायात्रा निकाली गई जो नगर के विभिन्न मार्गो से होती हुई बसस्टेंड परिसर पहुंची । इसके पूर्व नगर में अनेक स्थानों पर शोभायात्रा का भव्य स्वागत किया गया तथा पूजा अर्चना की गई एवं पुष्प वर्षा हुई इस शोभायात्रा में नगर सहित आसपास क्षेत्र के तथा दूरदराज क्षेत्रों से आए हुए श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया तथा आतिशबाजी चलाई गई शोभा यात्रा का भव्य स्वागत हुआ बसस्टेंड परिसर में नगर परिषद अध्यक्ष पप्पू रेवाराम ने अपने सहयोगियों के साथ शोभायात्रा का भव्य स्वागत किया तथा पूजा अर्चना की गई । इसके पश्चात शोभा यात्रा बसस्टेंड परिसर में पहुंची पूर्व अध्यक्ष बलराम मालवीय ब्रजकिशोर पटेल कमल किशोर पटेल सहित अनेक लोगों ने भव्य स्वागत किया तथा महाआरती का आयोजन किया गया एवं प्रसादी वितरण हुआ बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया इस अवसर पर अनेक पार्षद भी उपस्थित रहे थे इस के उपरांत कार्यक्रम का समापन हुआ ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     मप्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा का लम्बी बीमाऱी के बाद मेदांता अस्पताल में निधन     |     ग्राम अम्बाड़ी में गिरी कच्चे घर की दीवार बाल बाल बचा बड़ा हादसा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811