Let’s travel together.

TODAY:: राशिफल सोमवार 20 जून 2022

0 92

मेष राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्‍त‍ि‍ के योग बन रहे हैं।

वृष राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

मिथुन राशि- मन अशान्त रहेगा। किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। माता के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी पैतृक सम्पत्‍ति की प्राप्ति हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। व‍िवादों से दूर रहें।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी, परन्तु परिवार की स्थिति से परेशान हो सकते हैं। अपने स्वास्थ का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में संयत भी रहें।

सिंह राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता हैं माता का साथ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। व्‍यर्थ के वाद-व‍िवाद से बचने का प्रयास करें।

कन्या राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। पदोन्नति भी सम्भव है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। तरक्‍की के योग हैं। आत्मविश्वास में कमी भी हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्‍त‍ि होगी।

तुला राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार में सन्तोषजनक परिणाम मिलेंगे। क्रोध की अधिकता रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर च‍िंति‍त रहेंगे।

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परंतु बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर च‍िंता बढ़ सकती हैं।

मकर राशि- कारोबार में वृद्धि होगी। भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। संतान का सहयोग म‍िलेगा।

कुंभ राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन अशान्त रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि रहेगी।

मीन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। सन्तान का कष्ट होगा। शैक्षि‍क कार्यों में तरक्‍की म‍िलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

सहारा पीड़ित अपनी व्यथा को लेकर 18 अप्रैल वलिदान दिवस पर एकत्रित होंगे तात्या टोपे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे     |     कालोनी- सोसायटी में रहने वाले बिजली उपभोक्ता को देना पड़ सकता है सेवा शुल्क     |     जबलपुर में चुनाव कराने पहुंचा विशेष सुरक्षा बल, संवेदनशील क्षेत्रों में होंगे तैनात     |     भिंड में शोपीस बने ATM, एक सप्ताह से नहीं है कैश, लोग परेशान     |     भेड़ाघाट बाइपास के नजदीक हाईवे में डामर से भरा कंटेनर पलटा     |     बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामलागुजरात के भुज से दो आरोपी गिरफ्तार     |     दिग्विजय सिंह के सामने गढ़ बचाने की चुनौती, पिछले एक दशक से लगातार जीत रही भाजपा, ऐसे हैं राजगढ़ के सियासी समीकरण     |     महाअष्टमी पर नगर पूजा, माता महामाया व महालया को लगा मदिरा का भोग     |     किसानों को नहीं दी रसीद कैसे होगा किसानों को भुगतना ,वेयरहाउस संचालक ने किसानों से तुलवा लिया 5000 बोरी गेहूं      |     गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811