Let’s travel together.

TODAY::राशिफल गुरुबार 09 जून 2022

0 74

मेष:मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती है।

वृष -धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मन अशान्त रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक उलझनें बढ़ेंगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

मिथुन-माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। पुराने मित्रों से सम्पर्क बनेंगे।

कर्क-मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। वाहन की प्राप्ति‍ हो सकती है। यात्रा पर भी जाना हो सकता है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन में असहज रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

सिंह वाणी में मधुरता मिलेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

कन्या -मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। आय में भी वृद्धि होगी। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। कुछ पुराने मित्रों से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है।

तुला-आत्मविश्वास में लबरेज रहेंगे। मन परेशान हो सकता है। किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक तनाव रहेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा।

वृश्चिक-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य से परेशान हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। संचित धन में भी कमी आ सकती है। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

धनु-परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। मित्रों से दूरियां बढ़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। संचित धन में कमी आ सकती है। व्यवहारिकता में कमी आएगी।

मकर-आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगें, परन्तु रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी।

कुंभ-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। संयत रहें। क्रोध की अधिकता हो सकती है। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम के बावजूद वांछित परिणाम संदिग्ध हैं। खर्च बढ़ेंगे।

मीन-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। पिता का साथ मिलेगा। कारोबारी यात्रा लाभप्रद रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

भोपाल की सड़को पर प्रधानमंत्रीश्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में किया रोड-शो     |     नहीं थम रहे उधोगो में हादसे निको के बाद अब वन्दना ग्लोवल में हुआ हादसा,गर्म राख से झुलसे फेक्ट्री कर्मी की हुई मौत     |     TODAY :: राशिफल गुरूवार 25 अप्रेल 2024     |     रायसेन के वार्ड क्रमांक 5 में जनसंपर्क, वार्ड पार्षद किरण राजकिशोर सोनी ने की शिवराज जी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील     |     खुनखुन बाग वाले हनुमान मंदिर पर महा आरती आयोजन के साथ हुआ विशाल भंडारा     |     राजपूत समाज एवं करणी सेना की बैठक संपन्न नई जिला कार्यकारिणी हुई गठित     |     सरकारी राशि के बंदरबांट के मामले जनपद पंचायत सांची की पंचायतों में उजागर होने लगे     |     12वीं परीक्षा में फेल होने से युवती ने किया सुसाइड,आज ही आया हे रिजल्ट     |     विदिशा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने गांवों में किया रोड शो     |     काम कांग्रेस ने किया वाहवाही लूट रहे भाजपाई -प्रतापभानू शर्मा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811