Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल गुरूवार 02 मई 2024

0 36

मेष राशि -शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।  चुस्ती फुर्ती रहेगी, आपका स्वास्थ्य  पूरी तरह से आपका साथ देगा।  बिना किसी मदद के भी आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे, बस आपको खुद पर विश्वास करने की जरूरत है।

वृष राशि– पहले से चली आ रही कोई समस्या आज सुलझ सकती है।  व्यापार अच्छा चलेगा।  पुराने दोस्तों से मिलने की कोशिश करेंगे।  आपके मदद की जरूरत के समय कोई ऐसा व्यक्ति  मदद करेगा जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।  पॉजिटिव नजरिए से जरूरी काम पूरे होगे।

मिथुन राशि– दिन दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा।  कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी मिल सकती है जिसे पूरा करने के लिए आप खूब मेहनत करेंगे। आपके द्वारा किये गये काम के कारण  समाज में आपको सम्मान मिल सकता है।  किसी काम में आलस्य नही करेंगे तो आपका काम आसानी से व समय से पूरा हो जायेगा।

कर्क राशि– निजी जीवन में सकारात्मकता लाने की कोशिश करेंगे और इसके लिए  किसी महापुरुष का अनुशरण करेंगे।  ज्यादातर योजनाएं पूरी हो सकती है।  लोगों से मिलने और बात करने में खुशी महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में तालमेल बना रहेगा।  आपकी जिद से दूसरों को भी परेशानी हो सकती है इसका  ख्याल रखें।

सिंह राशि– शत्रु परास्त होंगे।  नया वाहन लेने का विचार कर रहे है तो परिवार वालों से आपको मदद मिल सकती है। काम के प्रति मेहनत देख कर  जूनियर आपसे सीखने की कोशिश करेंगे। दूसरे लोग भी आपकी योजना से प्रभावित होंगे।

कन्या राशि– रिश्तों में नई चेतना का संचार होगा। स्टूडेंट्स को करियर से संबंधित अच्छे मौके मिलेंगे। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए  दिन शुभ है।   कोई मदद मांग सकता है।  उन्हें निराश नहीं करेंगे। किसी काम के लिए आज आप कई बड़े फैसले ले सकते हैं।

तुला राशि –जो भी नया करना है, आज पूरा करने का निश्चय करेंगे।  घर की जिम्मेदारियों को अच्छी तरह निपटा सकते हैं और कामकाज निपटाने में आप बहुत हद तक सफल भी रहेंगे।  अपनी तरफ से हर मामले पर आपको सकारात्मक रहना होगा साथ ही धैर्य और विनम्रता रखें।  अपनी किसी पुरानी समस्याओं पर दोस्तों से बातचीत कर सकते हैं, आपको समाधान मिल सकता है।

वृश्चिक राशि –धार्मिक गतिविधि में भी शामिल होने के योग बन रहे हैं।  दूसरों के साथ बातचीत या सलाह करने से फायदा हो सकता है।  जरूरी काम और रिश्तों के बारे में विचार करेंगे और नयी योजना बनाएंगे।   दूसरों की जरूरतों और भावनाओं को लेकर भाबुक हो सकते हैं।  जॉब सम्बन्धी परेशानी खत्म होने के योग हैं।

धनु राशि –शांति से कामकाज निपटाने की कोशिश करेंगे।  पुरानी देनदारी भी निपटा सकते हैं।  जीवनसाथी की भावनाओं को समझने में बहुत हद तक आपको सफलता मिलेगी।  कोई भी कार्य करते समय धैर्य और समझदारी रखें। आज परिवार के कामों में आपका पैसा लग सकता है।

मकर राशि –अपने से बड़े या किसी अनुभवी से सलाह लेकर ही आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। मेहनत, धैर्य और समझदारी से काम निपटा लेंगे। आपके पास बहुत-सी जिम्मेदारियां हो सकती हैं। धैर्य से काम लेंगे तो काम आसानी से पूरा हो जायेगा। रोजगार में स्थितियां पहले से ठीक होने के योग है।

कुंभ राशि –अपना व्यवहार लचीला रखें और दूसरों की बातें समझने का मन बनाकर चलेंगे।  कोई बुजुर्ग या वरिष्ठ व्यक्ति आपको सही सलाह दे सकता है। पुरानी बातें भी याद आ सकती हैं।  व्यापारिक मामलों में आपकी व्यस्तता बढ़ेगी। आज आपके व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आयेगा। किसी मौके पर आपका व्यवहार ही आपके लिए सफलता के मार्ग खोलेगा।

मीन राशि- सथानांतरण या  प्रमोशन के लिए किसी से बात हो सकती है। इसमें आपको सफलता भी मिलेगी। आज आप अपने करियर को बेहतर बनाने के लिये किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेंगे। आज आज कोई महत्वपूर्ण काम निपट सकते हैं। आज आपके सोच में सकारात्मक बदलाव आयेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

सुल्तानपुर थाने के तीन पुलिस कर्मियों को एसपी ने किया निलंबित,रिश्वत लेने के लगे थे आरोप     |     पेड़ से लटकी थी विधुत केबल,लगी पेड़ में लग,जिससे ट्रांसफ़ार्मर भी जला     |     शासकीय महाविद्यालय बरेली में प्रवेश हेतु चल रहा कालेज चलो अभियान     |     TODAY :: राशिफल शुक्रवार 17 मई 2024     |     युवको ने घर में घुसकर की मारपीट पुलिस ने किया मामला दर्ज     |     बालमपुर ग्राम में जलसंकट,नलजल योजना में एक साल पहले बिछा दी पाईप लाइन,अभी तक पानी सप्लाई शुरु नही     |     दीवानगंज, अंबाडी, और सेमरा में बनी सड़क देखरेख के अभाव में क्षतिग्रस्त     |     संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती पर,प्रतिभावान विद्यार्थियों एवं समाजसेवियों का सम्मान     |     दीवानगंज रेलवे स्टेशन के समीप भदभदा रेलवे ट्रैक पर रेल से कटने से युवक की मौत     |     बस बाइक की टक्कर में पांच घायल,दो बच्चे एक महिला गंभीर अवस्था में रेफर,गार्डन से आ रही बाइक को बस ने रौंदा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811