Let’s travel together.

शिवपुरी विधायक ने अनोखे अंदाज में ज्योतिरादित्य के लिए मांगे वोट, कहा-मैं आपके लिए झाड़ू भी लगाने तैयार

0 17

-लेकिन बड़े काम करने हैं तो महाराज को अच्छे वोट से जिताना होगा

– भाजपा विधायक ने कहा कि मैं आपके हर छोटे काम के लिए तैयार हूं लेकिन बड़े काम के लिए आपको महाराज को जिताना होगा

– ग्राम रायश्री में अनोखे अंदाज में विधायक ने मांगे वोट

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक देवेंद्र जैन ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अनोखे अंदाज में जनता से वोट मांगे हैं। शनिवार को ग्राम रायश्री में ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कहा कि वह जनता के लिए झाड़ू भी लगाने के लिए तैयार हैं लेकिन बड़े काम कराना है तो महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) को बड़े अंतर से जिताना होगा। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कहा कि मैं जनता के हर छोटे काम करने को तैयार हूं जहां तक की झाड़ू लगाने के लिए तैयार हूं लेकिन क्षेत्र में बड़े विकास के काम कराना है तो महाराज को बड़े अंतर से जिताना होगा। बड़े काम महाराज ही कर सकते हैं छोटे काम के लिए मैं तैयार हूं। इस मौके पर विधायक देवेंद्र जैन ने कहा कि सिंधिया जी का इस क्षेत्र से बड़ा लगाव है। उन्हें कई जगह से चुनाव लड़ने को ऑफर था लेकिन इस क्षेत्र की जनता से प्रेम और स्नैह वह करते हैं इसलिए उन्होंने इस क्षेत्र को चुना इसलिए अब हमारी जिम्मेदारी है कि उन्हें हम बड़े अंतर से चुनाव जिताएं।

बड़े विकास कार्यों के लिए महाराज की जरूरत-

शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने अनोखे अंदाज में वोट मांगते हुए जनता से कहा कि क्षेत्र में बड़े काम होना है जैसे बिजली के खंबे लगना है, नए ट्रांसफार्मर लगना है और बांध बनना है तो हमें महाराज के बड़े अंतर से जिताना होगा। छोटे काम के लिए मैं तैयार हूं लेकिन बड़े विकास कार्य हमें महाराज के सहयोग की जरूरत होगी इसलिए महाराज के हाथों को मजबूत करने के लिए हमें आगामी 7 मई को मतदान वाले दिन अधिक से अधिक वोट डलवाना है जिससे महाराज बड़े अंतर से चुनाव जीतें।

कांग्रेस के मात्र 25 वोट आने चाहिए-

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में इस ग्राम रायश्री में कांग्रेस को मात्र 150 वोट मिले थे लेकिन अब लोकसभा चुनाव में डेढ़ सौ वोट भी नहीं मिलना चाहिए। कांग्रेस के अब मात्र 25 वोट आने चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

अवैध रूप से शराब के साथ महिला आरोपी गिरफ्तार     |     TODAY :: राशिफल रविवार 12 मई 2024     |     राजीव नगर में 6 दिन पहले जला ट्रांसफार्मर,शिकायत के बाद भी विधुत विभाग ने नही बदला     |     प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दीवानगंज में मर्चूरी रूम नही,शवो के खुले आसमान के नीचे होते हे पोस्टमार्टम     |     शाहपुर के गांव जोगीपुरा में तेंदुएँ का मूवमेंट,गाय का किया शिकार     |     लोक अदालत में पति पत्नि हुए एक, 947 मामलों का हुआ निराकरण     |     सागर से दमोह आ रहा डीजल से भरा टैंकर पलटा:लोगों ने भर लिए डिब्बे,बाल्टी और बर्तन     |     नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस…     |     अभी तो काम शुरू हुआ है, मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना है: सीएम सरमा     |     भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य,जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष डॉ.जय प्रकाश किरार कि सड़क हादसे में मौत     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811