Let’s travel together.

उरला की डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मियों ने फिर दिया मानवीयता का परिचय

0 108

तत्काल पहुचकर हादसे में गंभीर तीन युवतियों को कराया एम्स में भर्ती

तलाश कर फरार हुई कार को भी पकड़ा

सुरेन्द्र जैन धरसीवां

उरला पुलिस के डायल 112 सेवा में तैनात पुलिस कर्मियों ने एक बार फिर मानवीयता का परिचय दिया है उन्होंने रविवार की देर शाम उरला के समीप हादसे में गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार तीन युवतियों को तत्काल एम्स ले जाकर भर्ती कराया और स्कूटी को टक्कर मारकर फरार हुई तवेरा कार को भी पतासाजी कर पकड़ने में कामयाबी हांसिल की।
जानकारी के मुताबिक रविवार शाम उरला की डायल 112 को सूचना मिली कि स्कूटी सवार 3 युवतियो को कार ने टक्कर मार दी है जिससे तीनो युवतियां गंभीर रुप से घायल होकर बेहोशी की हालत में पड़ी हैं इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर डायल 112 कर्मियों ने तीनों युवतियों को अपनी गाड़ी में बैठा कर एम्स हॉस्पिटल ले जाकर एडमिट कराया और एक्टिवा सवार युवतियों को ठोकर मार कर भागे टवेरा गाड़ी को पकड़कर थाना ले गए।

बताया जाता है कि युवतियां इंद्रप्रस्थ भाटा गांव स्थित वंडर पार्क से घूम कर वापस जागृति नगर बिरगांव लौट रही थी बिलासपुर मार्ग के नए बाईपास रोड में छत्तीसगढ़ महतारी चौक उरला के पास यह हादसा हुआ जहां रांग साइड से आ रही टवेरा गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया ओर तीनों युवतियां मौके पर गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई।
इधर आमानाका से भी वाहन मौके पर पहुच गया और आरक्षक भारतेंद्र साहू और विनोद दुबे के टीम के दोनों गाड़ियों के वाहन चालक नोहर सिंह पटेल और चिंतामणि नायक ने मिलकर तीनों घायल युवतियों में से दो युवतियों को 108 की गाड़ी में और एक युवती को अपनी गाड़ी में बैठा कर एम्स हॉस्पिटल में जाकर भर्ती किए । इसी बीच उरला टाइगर 2 की टीम ने ठोकर मार कर भाग रहे टवेरा गाड़ी को पकड़ लिया और थाना ले गए।
एक्सीडेंट में घायल युवतियों के नाम पिंकी साहू पिता गौतम साहू उम्र 22 वर्ष ,तनुजा सिन्हा पिता भूषण सिंह उम्र 24 वर्ष और रीना वर्मा पिता जितेंद्र वर्मा उम्र 24 वर्ष है तीनों जागृति नगर बिरगांव के रहने वाले हैं तीनों घायल युवतियों के परिजनों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर एक्सीडेंट में घायल युवतीयों को एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराने और ठोकर मार कर भाग रहे तवेरा वाहन को पकड़ने के लिए 112 सेवाओं का आभार जताया।
एक बार फिर से 112 इमरजेंसी वाहन के पुलिस कर्मियों ने एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल 3 युवतियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर अपनी गाड़ी में बैठा कर एम्स हॉस्पिटल में जाकर एडमिट करवाया और एक्टिवा सवार युवक युवतियों को ठोकर मार कर भागे टवेरा गाड़ी को पकड़कर थाना ले गए।

रविवार को लगभग 7:00 बजे इंद्रप्रस्थ भाटा गांव स्थित वंडर पार्क से घूम कर वापस जागृति नगर बिरगांव लौट रहे एक्टिवा सवार तीन युवतियों को बिलासपुर नए बाईपास रोड में छत्तीसगढ़ महतारी चौक उरला के पास रॉन्ग साइड से आ रही टवेरा गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे तीनों युवतियां मौके पर गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई सूचना मिलने पर 112 की उरला और आमानाका की गाड़ियां मौके पर पहुंची और और आरक्षक भारतेंद्र साहू और विनोद दुबे के टीम के दोनों गाड़ियों के वाहन चालक नोहर सिंह पटेल और चिंतामणि नायक ने मिलकर तीनों घायल युवतियों में से दो युवतियों को 108 की गाड़ी में और एक युवती को अपनी गाड़ी में बैठा कर एम्स हॉस्पिटल में जाकर भर्ती किए । इसी बीच उरला टाइगर 2 की टीम ने ठोकर मार कर भाग रहे टवेरा गाड़ी को पकड़ लिया और थाना ले गए।
एक्सीडेंट में घायल युवतियों के नाम पिंकी साहू पिता गौतम साहू उम्र 22 वर्ष ,तनुजा सिन्हा पिता भूषण सिंह उम्र 24 वर्ष और रीना वर्मा पिता जितेंद्र वर्मा उम्र 24 वर्ष है तीनों जागृति नगर बिरगांव के रहने वाले हैं तीनों घायल युवतियों के परिजनों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर एक्सीडेंट में घायल युवतीयों को एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराने और ठोकर मार कर भाग रहे तवेरा वाहन को पकड़ने के लिए 112 सेवाओं का आभार जताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

बड़नगर पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार     |     कैमूर की पहाड़ियों में मिले 12 हजार वर्ष पुराने विश्व के पहले देवी उपासना स्थल     |     किसान की बेटी का यूपीएससी में चयन, लक्ष्य के लिए बनाई इंटरनेट मीडिया से दूरी     |     28 साल बाद आराेपित को पकड़ा, चोरी के मामले में था फरार     |     ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, चार दिन की पोती को दादी ने गला घोंटकर मार डाला     |     डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर दी जान, कारण की तलाश     |     सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने टक्कर मारी, मौत     |     दतिया के दुरसड़ा थाने के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा     |     बसपा प्रमुख मायावती की मध्य प्रदेश में पहली चुनावी सभा शुक्रवार को रीवा में     |     गर्मियों में बदल रहा वर्कआउट का ट्रेंड, कार्डियो पर ज्यादा ध्यान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811