Let’s travel together.
nagar parisad bareli

दबंगो ने हाथ जोड़कर माफी मांगी , और घर छोड़ गए मंगल आदिवासी को

0 130

आदिवासी को घसीटते हुए गाड़ी में डाल ले गए थे दबंग

सहरिया क्रांति संयोजक संजय बेचैन व पुलिस की मदद से 12 घण्टे में बच्चों के पास पहुंचा।

शिवपुरी । 19 जनवरी 21 सहरिया युवक मंगल को कर्जजाल में फंसाकर भोरोना गांव के दबंग बर्बरतापूर्वक घसीटते हुए चार पहिया की गाड़ी में डाल कर ले गए थे , जब 3 दिन पति का कोई सुराग नहीं लगा तो पत्नी रोती बिलखती सहरिया क्रांति संयोजक संजय बेचैन के पास आई और अपनी व्यथा सुनाई । आज पुलिस ने मंगल आदिवासी को खोज निकाला व दबंगों को सख्त हिदायत दी। गलती मानते हुए उन्होंने माफी मांगी व भविष्य में कोई गलत कदम न उठाने की बात कही।
मामला सुरवाया थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम करई का है । गांव से रोती हुई महिला कल सहरिया क्रांति संयोजक संजय बेचैन के पास आई उसके अनुसार भोरोना गांव का दबंग संदीप रावत व उसका साथी मंगल आदिवासी को 15 हजार का कर्ज देकर उसे 5 माह से बंधुआ बनाये हुए थे। काम पूरा होने के बाद भी हिसाब नहीं किया जब भी हिसाब का बोलते तो वो उनको धौंस देता था। जैसे तैसे भागकर मंगल अपने घर करइ आ गया जो दबंग संदीप को रास नही आया वो 3 पहले चार पहिया गाड़ी से अपने साथी के साथ आया और घर मे खाना खाने बैठे मंगल आदिवासी को लात घूसों से मारते पीटते हुए गाडी में डाल लें गए । तभी से मंगल का फोन बंद आ रहा है । महिला की व्यथा को गम्भीरता से लेकर संजय बेचैन ने मामले से सुरवाया थाना प्रभारी को अवगत करा दिया है ।

सुरवाया पुलिस ने बिना मौका गंवाए महिला से आवेदन लेकर तलाशी की और रात को ही मंगल को सही सलामत गांव ले आये , बाद में दया की भीख मांगने पर मंगल व उसकी पत्नी ने उन्हें क्षमा कर दिया । दबंगों ने थाने में लिखित में दिया है कि भविष्य में वे मंगल के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं करेंगे । सहरिया क्रांति की सजगता से मंगल अपने बच्चों के पास लौट आया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811