Let’s travel together.

बिना रुके 70 घंटे तक चलेंगे ये धांसू ईयरबड्स, दाम 1100 से भी कम

0 9

अगर आप अपने लिए क्लासी लुक और एलईडी लाइट केस के साथ आने वाले ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो ये ईयरबड्स आपके लिए हैं. BOULT ने अपने एस्ट्रा नियो ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स गेमर्स के लिए बेस्ट साबित होंगे. इन बड्स को गेमर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इनमें आपको वो सब फीचर्स मिल रहे हैं जिसकी गेमिंग के दौरान गेमर्स को जरूरत पड़ती है.

ये ईयरबड्स गेमिंग की दुनिया में बेहतरीन साबित होते हैं. दरअसल ये लो लेटेंसी मोड के साथ आते हैं इससे गेमर्स को गेम की ऑडियो के साथ सिंक करने में मदद मिलती है.

BOULT ईयरबड्स में मिलते हैं खास फीचर्स

ये ईयरबड्स 70 घंटे तक बिना रुके आपका साथ निभाते हैं. BOULT Astra Neo Earbuds के फीचर्स की बात करें तो इन ईयरबड्स में आपको जेन क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी मिलती है, ये बैकग्राउंड नॉइज को फिल्टर कर देती है और आपको क्रिस्टल क्लियर वॉइस कॉलिंग का एक्सपीरियंस देते हैं.

गेमिंग ही नहीं इन ईयरबड्स को आप डेली गाने सुनने और कॉलिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके केस एलईडी जैसे फीचर्स मिलते हैं.

ईयरबड्स में आपको डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी मिलती है. यानी आप एक टैप में डिवाइस के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं. ये 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करता है. गेमिंग के लिए 40ms लेटेंसी मोड के साथ आता है.

कीमत और उपलब्धता

अगर आप BOULT के लेटेस्ट ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी फिलहाल एस्ट्रा नियो को मात्र 1,099 रुपये में बेच रही है, ये आपको BOULT की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं. बता दें कि ये ऑफर आपको लिमिटेड टाइम के लिए दिया जा रहा है. इसके बाद अगर आप इन्हें खरीदना चाहेंगे तो ये आपको 3,499 रुपये में मिलेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

राजेश बादल की नई किताब::“यह अंतिम था, जिसे पोर्टल प्रकाशित करने का साहस नहीं दिखा सका और मैंने यह कॉलम बंद कर दिया।“     |     क्षेत्र मे दहशत फैलाने वाले कुख्यात शराब तस्कर व आदतन आरोपी  NSA में गिरफ्तार कर केन्द्रीय जेल भोपाल भेजा गया     |     कुंडलपुर में आचार्य पदारोहण न भूतों न भविष्यति,एक नहीं दो दो मोहन बने साक्षी     |     सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का समापन     |     प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिल्ली की तीन सदस्य टीम का निरीक्षण     |     सप्त दिवसीय हनुमत शिव पंचायत, प्राण प्रतिष्ठा एवं राम कथा प्रवचन का आयोजन,कलश यात्रा निकली     |     नवरात्र के आखिरी दिन मंदिरों में भक्तों की रही भीड़     |     सवारी ऑटो को एसडीएम के जीप चालक ने मारी टक्कर, एक की मौत,चैत्र दुर्गा माता की अष्टमी पर पूजन करने रायसेन आया था आदिवासी परिवार     |     श्रीरामनवमी पर शहर में निकली जवारो की शोभा यात्रा, मिश्रा तालाब पर किया गया विसर्जन     |     दैवियां हमारे जीवन में नौ दिन के लिए नहीं बल्कि सदा के लिए परिवर्तन चाहती हैं- ब्रह्माकुमारी रुक्मिणी दीदी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811