Let’s travel together.
nagar parisad bareli

प्रेमिका से मिलने आए चोरों ने पैसे खत्म हुए तो की चोरी, अब पुलिस ने दबोचे

0 40

 

– सीसीटीवी से मिला सुराग, पुलिस की गिरफ्त में चोर, चोरी गई बाइकें भी इनसे बरामद

– ग्वालियर से शिवुपरी आए थे प्रेमिका से मिलने बाइक खराब हुई तो पैसों के लिए की चोरी

रंजीत गुप्ता शिवपुरी
ग्वालियर से शिवपुरी अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक की जब बाइक खराब हो गई तो उसने पैसों के लिए अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पुराने बस स्टैंड के पास स्थित बैकरी (माहेश्वरी स्टोर्स) के ताले चटकाकर चोरी कर ली। दुकान में जो पैसे मिले, वह तीनों ने आपस में बराबर बांट लिए। पुलिस ने इन चोरों को सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर ग्वालियर से पकड़ लिया। बीते 14 जून की रात शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित माहेश्वरी स्टोर्स से चोर करीब 5 हजार रुपए नकदी व दो किलो काजू सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए। एसडीओपी अजय भार्गव व टीआई कोतवाली अमित भदौरिया ने मौका मुआयना किया। इसके बाद उनि दीपक पलिया के नेतृत्व में चोरों की पतारशी के लिए टीम बनाई गई। कोतवाली टीआई अमित भदौरिया ने बताया कि शहर में चोरी करने वाले दो चोरों को ग्वालियर से पकड़ लिया है। इनके पास से चोरी की पांच बाइक भी मिली हैं। जल्द तीसरे चोर को भी गिरफ्तार किया जाएगा। अन्य मामलों में पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी से मिला सुराग-

पुलिस ने जब घटनास्थल के पास मौजूद राज पैलेस होटल व माधव चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो तीन युवक संदिग्ध दिखाई दिए। इसके बाद उस समय की मोबाइल कॉल डिटेल निकालकर सभी नंबरों को सर्च किया तो पुलिस को सुराग मिल गया तथा पुलिस ने ग्वालियर जाकर दो शातिर चोर राहुल जाटव (18) व एक नाबालिग को पकड़ लिया। जबकि तीसरा चोर विकास जाटव (18) अभी फरार है। चोरी करने वाले तीनों युवक ग्वालियर के गिरवाई नाका पर रहते हैं। पुलिस ने पकड़े गए दो चोरों के पास से शिवपुरी शहर व आसपास के क्षेत्रों से चुराई गईं 5 बाइक भी बरामद की हैं।

नाबालिग चोर है, वह काफी शातिर है-

पुलिस पूछताछ में पता चला कि विकास अपने दोनों साथी राहुल व एक नाबालिग के साथ बाइक से शिवपुरी में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। यहां तीनों ने पुराने बस स्टैंड पर मौजूद एक होटल में खाना खाया। उसके बाद विकास की बाइक खराब हो गई। चूंकि इन तीनों के पास पैसे नहीं थे, इसलिए जो नाबालिग चोर है, वह काफी शातिर है, उसने बोला कि वह पैसे की व्यवस्था कर लेगा। फिर तीनों ने रात के अंधेरे में माहेश्वरी स्टोर्स को निशाना बनाया तथा चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811