Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पहले ढोल-नगाड़े बजाए, फिर बदमाशों के मकानों पर चलाया बुलडोजर

27

उज्जैन ।  शहर में बढ़ते अपराध पुलिस ने एक बार फिर एंटी माफिया अभियान चलाया है। ढोल नगाड़ों के साथ पुलिस, नगर निगम तथा राजस्व अधिकारी बदमाशों के घर पहुंचे और मुनादी करवाई। इसके बाद फ्रीगंज में हुए गोलीकांड के दो आरोपी दो के मकानों पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस बल शामिल है। सोमवार को तीन एएसपी, चार सीएसपी, पांच थाना प्रभारी तथा भारी पुलिस बल के साथ नगर निगम व राजस्व अधिकारी जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों के घरों पर ढोल नगाड़े के साथ पहुंचे। एसपी डा. इंद्रजीत बाकलवार तथा आकाश भूरिया ने बदमाशों के घरों पर मुनादी करवाई। पुलिस ने पहली बार बदमाशों के घरों पर ढोल लेकर पहुंची और कार्रवाई की चेतावनी दी।

राजू द्रोणावत हत्याकांड के आरोपितों के मकानों पर चला बुलडोजर

फ्रीगंज क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपितों की पहचान कर एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों के मकानों को जमींदोज कर दिया।

बता दें कि बुधवार को राजू द्रोणावत नामक युवक फ्रीगंज में एक चाय की दुकान के सामने खड़ा था। उसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आए और राजू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारों की पहचान जीतू गुर्जर तथा धर्मेंद्र सिसोदिया के रूप में की थी। सोमवार को पुलिस ढोल-नगाड़ों के साथ बदमाशों के घर पहुंची। पुलिस ने जीतू गुर्जर के हरि नगर स्थित अवैध मकान को जमींदोज कर दिया। जीतू के खिलाफ मारपीट हत्या के छह अपराध दर्ज हैं। इसी प्रकार उसके साथी धर्मेंद्र सिसोदिया के मोती नगर स्थित मकान को भी तोड़ दिया गया है। धर्मेंद्र के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811