Let’s travel together.

सनराइजर्स ईस्टर्न कैप ने जीता साउथ अफ्रीका टी20 लीग का खिताब

14

- Advertisement -

साउथ अफ्रीका में खेले SA20 लीग के उद्घाटन टाइटल को सनराइजर्स ईस्टन कैप ने अपने नाम किया। रविवार को खेले गए फाइनल मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न कैप ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को 4 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स ने 19.3 ओवर में 135 रन बनाए, जिसे सनराइजर्स ने 16.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाकर हासिल कर लिया।बता दें कि सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और प्रिटोरिया कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के गेंदबाजों के आगे प्रिटोरिया कैपिटल्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से लड़खड़ा गई।प्रिटोरिया कैपिटल्स की पूरी टीम 19.3 ओवर में सिर्फ 135 रनों पर सिमट गई।

कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा कुसल मेंडिस ने 21 रन बनाए। अनुभवी खिलाड़ी रूलोफ वैन डर मर्व ने 4 ओवर में 31 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए।लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स की शुरुआत खराब रही। उनका पहला विकेट 11 रन के स्कोर पर गिर, लेकिन उसके बाद एडम रोसिंगटन और जॉर्डन हरमन के बीच में 67 रनों की साझेदारी हुई। रोसिंगटन ने 30 गेंद पर 57 रन की पारी खेली। इनके अलावा कप्तान एडन मारकरम ने भी 19 गेंदों में 26 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस टूर्नामेंट का मैन ऑफ द सीरीज एडन मारकरम को दिया गया।बता दें कि साउथ अफ्रीका में खेले गए SA20 League का फाइनल शनिवार को होना था, लेकिन फाइनल मैच नहीं खेला जा सका था। खिताबी मुकाबला जोहान्सबर्ग में होना था, लेकिन फाइनल तय समय पर नहीं हो सका और इसे रविवार के लिए टाल दिया गया। रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टन कैप ने जीत हासिल की।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

एक साल पहले नलजल योजना में पाईप लाइन बिछी,अभी तक नही आया नलो मे पानी     |     एक साल पहले स्वास्थ्य मंत्री ने किया था भूमिपूजन,अभी तक नही हुआ सड़क निर्माण शुरु     |     भारतीय रेडक्रास सोसायटी, विदिशा शाखा को अवार्ड से सम्मानित किया     |     छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में किया अबकी बार चार सौ पार का नारा बुलंद     |     भेल कालेज वार्षिक स्नेह सम्मेलन:विहान 2024 का समापन     |     पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर घटित हुए जघन्य अपराधों एवं अत्याचारों के विरोध में भाजपा द्वारा किया धरना प्रदर्शन एवं पुतला दहन     |     पश्चिम बंगाल में महिलाओं के ऊपर हो रहे घोर अपराध एवं अत्याचार के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, जताया विरोध,सौंपा ज्ञापन     |     पश्चिम बंगाल में PM मोदी का ममता सरकार पर हमला, बोले- संदेशखाली में TMC नेता ने कीं हदें पार     |     भंडारी ब्रिज पर फायनेंस कंपनी के मैनेजर को टक्कर मारकर फुटपाथ पर जा चढ़ी कार     |     डिंडौरी में नहीं परिवहन विभाग का दफ्तर, वाहनों की जांच करने मंडला से आई आरटीओ की टीम     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811