Let’s travel together.

कुरेशी बंधुओ के जनसेवा अस्पताल की राजस्व अधिकारियो ने की जांच

0 914

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया अस्पताल,जिला अस्पताल की कुछ जमीन निकल सकती है अतिक्रमण में

रायसेन। गंजबासौदा के निवासी कुरेशी बंधुओ के अवैध काम अब परत दर परत खुलते जा रहे जे।कुछ दिन पहले जुबेर कुरेशी से जुड़ी कालोनियो में बिजली विभाग की बिजलेंस पार्टी ने जांच की थी जिसमे बड़ी संख्या में बिजली विभाग के चोरी के खंबे तार केबल
चोरी कर कालोनियो में उपयोग करने का मामला सामने आया था।इंसमे जुबेर कुरेशी पर बिजली विभाग ने पुलिस कोतवाली में FIR दर्ज कराई थी तभी से जुबेर कुरेशी फरार है।वही कुरेशी बंधुओ के परिवार से जुड़ी नवजीवन सहकारी समिति जो रायसेन शहर में सरकारी कंट्रोल की दुकानें चलाती है की जांच कलेक्टर के आदेश पर शुरू हो गई है।

वही इन्ही लोगो के रायसेन में संचालित जनसेवा अस्पताल की आज 8 सदस्यीय कमेटी ने जांच शुरू की है।पटवारी राजस्व निरीक्षक ने अस्पताल की नापतोल की है।बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल की कुछ जमीन पर अतिक्रमण कर अस्पताल बनाया है।

जानकारी के अनुसार गंज बासौदा में जफर कुरैशी के कई ठिकानों पर प्रशासनिक जांच के बाद अब रायसेन स्थित उनके भाइयों की संपत्ति पर भी जिला प्रशासन द्वारा कई मामलों में 8 सदस्य टीम गठित कर जांच प्रक्रिया शुरू की है। शनिवार को जिला मुख्यालय के सांची मार्ग पर स्थित जनसेवा अस्पताल की कलेक्टर अरविंद दुबे द्वारा 4 अप्रैल को आदेश जारी किए थे।

जांच में सामने आया है कि जनसेवा अस्पताल के संचालक अजहर कुरेशी ने अस्पताल के आगे अतिक्रमण किया है साथ ही एक अन्य बिल्डर लियाकत अली मुल्ला ने नुजूल की कुछ जमीन पर अतिक्रमण कर मकान बनाया है।बताया जा रहा है कि यह मकान भी जनसेवा अस्पताल के संचालक खरीद चुके है।एक अन्य व्यक्ति ने भी तीन सौ वर्गफुट नुजूल भूमि पर तीन शेड बनाया है जहां ट्राली खड़ी है।

प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने पहुंचकर मौके पर जांच की। इस टीम में एसडीएम लक्ष्मीकांत खरे, तहसीलदार अजय प्रताप सिंह, नगरपालिका सीएमओ धीरज शर्मा, अधीक्षक भू अभिलेख विजय सिंह सराठिया भू राजस्व निरीक्षक भू अभिलेख जीतेन्द्र दुबे, नगर पालिका इंजीनियर पीके साहू सहित आदि टीम में शामिल थे। प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने जनसेवा अस्पताल की 5 बिन्द पर जांच की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     अनिकेत ठाकुर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के एक माह बाद भी नही पकड़े गये हत्यारे,परिजनों ने DFO को दिया ज्ञापन     |     इस बार हनुमान जन्मोत्सव पर वन रहा अद्भुत संयोग, कई वर्षों बाद मंगलवार को पड़ेगी जयंती     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 23 अप्रेल 2024     |     विदिशा संसदीय क्षेत्र में 13 अभ्यर्थी चुनाव मैदान में नाम वापसी के अंतिम तीन अभ्यर्थियों ने वापस लिया नाम निर्देशन पत्र     |     हनुमान जयंती पर विशेष:: घोड़े पर सवार होकर आए थे धरसीवा में चमत्कारिक हनुमानजी     |     मतदान के लिए जागरूकता शिविर आयोजित     |     विश्व पर्यटन स्थली साँची में प्याऊ उगल रही गर्म पानी पर्यटक एवं राहगीर परेशान     |     एस एस टी चैक पाइंट पर जप्त किए लगभग साढे चार लाख रुपए एवं कूपन     |     भाजपा प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान 23 अप्रेल को करेंगे रोड शो     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811