Let’s travel together.

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा पर्चा वापस लेने पर आमसभा में जीतू पटवारी ने कहा भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है

0 42

भाजपा की इस तानाशाही के खिलाफ जनता को खड़ा होना होगा – जीतू पटवारी

– शिवपुरी जिले के करैरा में आयोजित आमसभा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

मप्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम द्वारा अपना नाम दर्शन पत्र वापस लिए जाने पर भाजपा पर निशाना साधा है। करैरा में आयोजित आमसभा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा के इस तानाशही रवैया के खिलाफ जनता को खड़ा होना। खासकर इंदौर की जनता को इसका जवाब देना होगा। जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है जनता को अब जवाब देना होगा इस तानाशाही के खिलाफ खड़ा होना होगा। जीतू पटवारी ने कहा कि लोकतंत्र को जिंदा रखना ह,ै आरक्षण को जिंदा रखना है, संविधान को जिंदा रखना है तो जनता को इसका जवाब देना होगा। करैरा में आयोजित कांग्रेस की आमसभा के दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा द्वारा जनता के वोट का मजाक उड़ाया जा रहा है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी को दबाव में लेकर उसको प्रताड़ित करके धारा 307 का केस लगवा कर उसे दबाव में लेकर उसका नाम निर्देशन पत्र वापस करवा लिया गया। भाजपा के लोग तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू हो गए हैं अब जनता को इसका जवाब देना होगा।

सूरत में भी ऐसा किया गया-

कांग्रेस की आम सभा के दौरान जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात के सूरत में भी ऐसा मामला सामने आए यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी का नाम निर्देशन पत्र वापस करवाया गया। वहां पर भाजपा निर्विरोध सांसद बनवाने में कामयाब हो गई। भाजपा सूरत में अपनी जीत बता रही है जबकि यह लोकतंत्र की हत्या है।

मोदी जी ने कोई वादा पूरा नहीं किया

करैरा में आमसभा के दौरान जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तीखा हमला बोला। जीतू पटवारी ने कहा कि 10 साल केंद्र में सरकार रहने के बावजूद मोदी जी जनता से जो वादे किए वह पूरे नहीं किए। मोदी जी ने वादा किया था कि 15 लाख प्रत्येक व्यक्ति के खाते में आएंगे, बेरोजगारी खत्म होगी युवाओं को रोजगार मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पवित्र गंगा नदी जो मैली है उसको साफ सुथरा किया जाएगा लेकिन कुछ नहीं हुआ। देश में 100 स्मार्ट सिटी बनाई जाएंगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। डॉलर के मुकाबले रुपए को मजबूत किया जाएगा लेकिन इस मामले में भी कुछ नहीं हुआ। कुल मिलाकर मोदी जी ने जनता से जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। इसलिए अब जनता को इसका जवाब देने का समय आ गया है। सभा के दौरान ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक सहित अन्य कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे। कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने भी ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में भाजपा पर कोई विकास कार्य न करने के आरोप लगाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811