Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भोजपुर में डबल मर्डर के बाद एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, हालत गंभीर

0 36

बिहार पुलिस अब यूपी पुलिस की राह पर है. बिहार पुलिस अब बदमाशों के खिलाफ तुरंत एक्शन ले रही है. मंगलवार को भोजपुर में डबल मर्डर के बाद पुलिस की हत्या आरोपियों के साथ मुठभेड़ हुई है जिसमें दो अपराधी को गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह भोजपुर में फसल कटाई कर रहे एक परिवार पर 10 से 12 की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. इस गोलीबारी में पिता पुत्र की मौत हो गई. जबकि परिवार के लोगों ने भागकर और छुपकर जान बचाई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद एक्टिव थी पुलिस

सुबह-सुबह खुलेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस इस घटना के बाद तुरंत एक्टिव हो गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को खबर मिली की हत्या में शामिल अपराधी उदवंतनगर के बेलाउर में हैं. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और उन्हें घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

जानिए क्या है पूरा मामला.

दरअसल भोजपुर के रघुनीपुर गांव में दो कट्ठा जमीन को लेकर रामाधार यादव का पटीदारों के साथ विवाद चल रहा था. इस मामले में पहले हत्या और मारपीट की घटना हुई थी. तब रामाधार यादव को सजा हुई थी और वह जेल में बंद थे. कुछ दिन पहले रामाधार यादव जमानत पर जेल से बाहर आए थे. मंगलवार की सुबह वह अपने परिवार के लोगों के साथ फसल की कटनी करने के लिए खेत गए हुए थे तभी दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और गोलियां बरसानी शुरु कर दी. फायरिंग में रामाधार यादव और उनके बेटे की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811