Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रायसेन जिले के बरखेड़ा के पास रेलवेट्रेक पर युवक का शव मिला,पुलिस कर रही मामले की जांच

0 419

भोपाल।रायसेन जिले वे बरखेड़ा पर रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। युवक सिवनी मालवा का रहने बाला है। वह भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। घटनास्थल मिडघाट सेक्शन में बरखेड़ा से थोड़ी दूर उसकी किराए से ली गई स्कूटी और मोबाइल भी मिली है।इधर मृतक के नाम से बनी इंस्टाग्राम ID से उसके पिता और दोस्तों के वाट्सऐप पर स्क्रीनशॉट आया। स्क्रीनशॉट पर स्टूडेंट की फोटो है। इस पर लिखा है- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा…।

नर्मदापुरम रेंज IG दीपिका सूरी, DIG जगतसिंह राजपूत, SP विकाश कुमार शाहवाल बरखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे। वह रात करीब साढ़े तीन बजे तक घटना को लेकर जांच करते रहे। SP विकाश कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में छात्र के नाम से बनी ID से एक पोस्ट होने की पुष्टि हुई है। मोबाइल की जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि छात्र के मोबाइल से यह पोस्ट की गई या फिर किसी दूसरे मोबाइल से ID ओपन कर पोस्ट अपलोड की गई। आज सोमवार को छात्र का पीएम एम्स हॉस्पिटल में किया जा रहा है। पुलिस घटना को लेकर रीक्रिएशन भी कराएगी।
जानकारी के अनुसार निशांक राठौर पुत्र उमाशंकर राठौरसिवनी मालवा का निवासी है।भोपाल के ओरियंटल कॉलेज में बी टेक के पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट था। वह दो साल तक इंद्रपुरी में हॉस्टल में रहा। हाल ही में हॉस्टल छोड़कर जवाहर चौक शास्त्री नगर में दोस्तों के साथ रूम शेयर कर रह रहा था।
छात्र के नाम से भड़काऊ मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक में निशांक राठौर नाम के स्टेटस पर धार्मिक पोस्ट होना शेयर दिखा रहा। दूसरी पोस्ट में निशांक के लापता होने का मैसेज वायरल हो रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811