Let’s travel together.

रायसेन जिले के बरखेड़ा के पास रेलवेट्रेक पर युवक का शव मिला,पुलिस कर रही मामले की जांच

0 405

भोपाल।रायसेन जिले वे बरखेड़ा पर रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। युवक सिवनी मालवा का रहने बाला है। वह भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। घटनास्थल मिडघाट सेक्शन में बरखेड़ा से थोड़ी दूर उसकी किराए से ली गई स्कूटी और मोबाइल भी मिली है।इधर मृतक के नाम से बनी इंस्टाग्राम ID से उसके पिता और दोस्तों के वाट्सऐप पर स्क्रीनशॉट आया। स्क्रीनशॉट पर स्टूडेंट की फोटो है। इस पर लिखा है- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा…।

नर्मदापुरम रेंज IG दीपिका सूरी, DIG जगतसिंह राजपूत, SP विकाश कुमार शाहवाल बरखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे। वह रात करीब साढ़े तीन बजे तक घटना को लेकर जांच करते रहे। SP विकाश कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में छात्र के नाम से बनी ID से एक पोस्ट होने की पुष्टि हुई है। मोबाइल की जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि छात्र के मोबाइल से यह पोस्ट की गई या फिर किसी दूसरे मोबाइल से ID ओपन कर पोस्ट अपलोड की गई। आज सोमवार को छात्र का पीएम एम्स हॉस्पिटल में किया जा रहा है। पुलिस घटना को लेकर रीक्रिएशन भी कराएगी।
जानकारी के अनुसार निशांक राठौर पुत्र उमाशंकर राठौरसिवनी मालवा का निवासी है।भोपाल के ओरियंटल कॉलेज में बी टेक के पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट था। वह दो साल तक इंद्रपुरी में हॉस्टल में रहा। हाल ही में हॉस्टल छोड़कर जवाहर चौक शास्त्री नगर में दोस्तों के साथ रूम शेयर कर रह रहा था।
छात्र के नाम से भड़काऊ मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक में निशांक राठौर नाम के स्टेटस पर धार्मिक पोस्ट होना शेयर दिखा रहा। दूसरी पोस्ट में निशांक के लापता होने का मैसेज वायरल हो रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

राजेश बादल की नई किताब::“यह अंतिम था, जिसे पोर्टल प्रकाशित करने का साहस नहीं दिखा सका और मैंने यह कॉलम बंद कर दिया।“     |     क्षेत्र मे दहशत फैलाने वाले कुख्यात शराब तस्कर व आदतन आरोपी  NSA में गिरफ्तार कर केन्द्रीय जेल भोपाल भेजा गया     |     कुंडलपुर में आचार्य पदारोहण न भूतों न भविष्यति,एक नहीं दो दो मोहन बने साक्षी     |     सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का समापन     |     प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिल्ली की तीन सदस्य टीम का निरीक्षण     |     सप्त दिवसीय हनुमत शिव पंचायत, प्राण प्रतिष्ठा एवं राम कथा प्रवचन का आयोजन,कलश यात्रा निकली     |     नवरात्र के आखिरी दिन मंदिरों में भक्तों की रही भीड़     |     सवारी ऑटो को एसडीएम के जीप चालक ने मारी टक्कर, एक की मौत,चैत्र दुर्गा माता की अष्टमी पर पूजन करने रायसेन आया था आदिवासी परिवार     |     श्रीरामनवमी पर शहर में निकली जवारो की शोभा यात्रा, मिश्रा तालाब पर किया गया विसर्जन     |     दैवियां हमारे जीवन में नौ दिन के लिए नहीं बल्कि सदा के लिए परिवर्तन चाहती हैं- ब्रह्माकुमारी रुक्मिणी दीदी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811