Let’s travel together.

मोबाइल पर देख रहा था पोर्न, इतने में मिला ‘CBI का नोटिस’; फिर क्या हुआ?

0 28

मोबाइल या कंप्यूटर पर पोर्न देखने के शौक आपको मुश्किल में डाल सकता है. प्रतिबंधित साइटों पर क्लिक करने से आप पुलिस के रडार पर तो आ ही सकते हैं, जालसाज भी आपको ठगी का शिकार बना सकते हैं. यदि आपको भी इस तरह का शौक है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. यह खबर आपको सचेत करने के लिए है, ताकि आप किसी नई मुसीबत में फंस कर अपने जीवन भर की कमाई ना लुटा बैठें. जी हां ऐसा हो सकता है. हुआ भी है पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रहने वाले एक युवक के साथ.

सिलीगुड़ी में वरिष्ठ वकील अत्री शर्मा के मुताबिक उनके एक क्लायंट को सीबीआई की ओर से नोटिस मिला है. यह नोटिस लेकर जब उनका क्लायंट उनके पास आया और उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि इस नोटिस का सीबीआई से कोई संबंध ही नहीं. बल्कि सीबीआई के मुहर का कॉपी कर ठगों के गिरोह ने उनके क्लायंट को ठगने की कोशिश की है. इसमें जालसाजों ने डराने की कोशिश की है कि उनके क्लायंट ने प्रतिबंधित पोर्न साइट को एक्सेस करने की कोशिश की है.दरअसल पीड़ित व्यक्ति अक्सर अपने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखता है. इसी क्रम में उसने कई बार चाइल्ड पोर्न भी सर्च किया था.

सीबीआई का मेल देखकर डर गया युवक

उसने अपने वकील को बताया कि रात में पोर्न साइट पर सर्फिंग के बाद मोबाइल बंद किया और सो गया. वहीं जब सुबह उठा और अपना मेल चेक किया तो उसमें सीबीआई का नोटिस आया हुआ मिला. इसमें उसे गंभीर धाराओं में आरोपी बताते हुए सीबीआई मुख्यालय में हाजिर होने को कहा गया था. वहीं एक हेल्पलाइन नंबर भी बताया गया था.इसे देखकर पीड़ित डर गया और डरते डरते ही उसने वकील को फोन कर पूरी जानकारी दी. इसके बाद वकील ने उसने धैर्य रखने और वही इमेल उन्हें फारवर्ड करने को कहा.

भारत में प्रतिबंधित हैं कई वेबसाइट

वकील के मुताबिक उन्होंने जैसे ही उस ईमेल को देखा, सहज ही अंदाजा लग गया कि यह फर्जी है. फिर उन्होंने उस मेल की जांच कराई और अपने क्लायंट को स्थिति से अवगत कराया. इसके बाद उसने राहत की सांस ली. बता दें कि भारत में सौ से अधिक पोर्न साइटों पर प्रतिबंध है. इन साइटों को खोलना भी अपराध है. हालांकि सरकार की ओर से ही इन साइटों पर फॉयरवॉल लगाकर रखा गया है. इसके चलते भारत में किसी भी नेटवर्क पर यह साइट खुलते ही नहीं. इसमें चाइल्ड पोर्न से संबंधित साइटें अहम हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811