Let’s travel together.
nagar parisad bareli

लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर भाजपा को जिताने जुट जाएं- जगदीश देवड़ा

0 28

मेहनत कश इंसानो को दुनिया सलाम करती हैं- आलोक संजर

दमोह संसदीय क्षेत्र की बैठक संपन्न

धीरज जॉनसन  दमोह

संसदीय क्षेत्र दमोह के भाजपा पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्ष, पूर्व सांसद, विधायक,पूर्व जिलाअध्यक्ष की बैठक का आयोजन जिला भाजपा कार्यालय में मप्र के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और पूर्व सांसद आलोक संजर के आतिथ्य में आयोजित किया गया।


बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने की। पूर्व वित्त मंत्री और विधायक जयंत मलैया, पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ राम कृष्ण कुसमरिया, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल, वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह, विधायक उमा देवी खटीक, लोकसभा संयोजक जाहर सिंह और पूर्व जिला अध्यक्ष विद्यासागर पांडेय इस बैठक में मंचासीन रहें।
सर्वप्रथम भाजपा के महापुरुषों के चित्रों पर माल्यापर्ण कर बैठक का शुभारंभ किया गया। जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार और जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में मुख्य अतिथि जगदीश देवड़ा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को प्रत्येक बूथ पर विजय दिलाने के लिए कार्यकर्ता से जुट जाएं, भाजपा का परिवार बहुत ही विशाल है हम पंच से लेकर लोकसभा में हैं और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए आह्वान किया कि अब हम 400 के लक्ष्य के साथ दमोह लोकसभा में भी जुट जाएं और प्रचंड जीत दर्ज करें।


विशिष्ट अतिथि आलोक संजर ने कहा कि लोकसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाना है। कार्यकर्ता अपने बूथ पर मजबूती के साथ संगठन के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम करें। भाजपा की विचारधारा सेवा और समर्पण की रही है। मेहनत कश इंसानों को दुनिया सलाम करती हैं, उन्होंने कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं जैसा कोई नहीं है।
जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लोस चुनाव नजदीक है। अब हमें अपने बूथ, शक्ति केन्द्र पर वोट बढ़ाने का संकल्प लेकर चुनाव प्रबंधन कार्य में जुट जाना है। एक ही नारा, अब की बार फिर मोदी सरकार, ऐसा भाव लेकर कार्यकर्ता अपने बूथ को सशक्त बनाने के लिए प्रयास करे। भाजपा जिला कार्यालय में लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के द्वारा किया गया, बैठक का संचालन महामंत्री रामेश्वर चौधरी ने किया |
दमोह लोकसभा स्तरीय बैठक में पूर्व विधायक, जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, जनप्रतिनिधि लोकसभा सह संयोजक सहित लोकसभा क्षेत्र की आठों विधान सभा क्षेत्र से अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811