Let’s travel together.
nagar parisad bareli

हम गिड़गिड़ाते रहे, वो…माता-पिता पर कट्टा तानकर उनके सामने नाबालिग से गैंगरेप, मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

0 37

ग्वालियर: ग्वालियर में नाबालिग से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 15 साल की बच्ची से तीन लोगों ने उसके माता-पिता को कट्टे की नोक पर धमकाया और अपना शिकार बनाया। आरोपियों ने बच्ची के भाइयों और माता-पिता के साथ मारपीट भी की। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर महज 24 घंटे में ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह परिवार शिवपुरी जिले का रहने वाला है और कुछ दिन पहले ही भंवरपुर थाना क्षेत्र के बरकोडा में रहने के लिए आया है। 30 जनवरी देर नाबालिग अपने भाई के साथ बाथरूम के लिए गई थी तभी तीन लोगों ने उन्हें घेर लिया और बच्चों का शोर सुनकर जब परिजन बाहर आए तो देखा कि दो लोग बच्ची को पकड़े हुए थे और एक व्यक्ति उनके बेटे की गर्दन पकड़े हुए था। माता पिता ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और कट्टे की नोक पर पहले दो लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। तीसरा आरोपी बच्ची से गलत करने ही जा रहा था कि आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इतने में आरोपी कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए महज 24 घंटे में मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने एक आरोपी सहित एक संदिग्ध को राउंड अप किया है। बताया जा रहा है कि घृणित मानसिकता के चलते 3 से 4 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों में एक बदमाश स्थानीय कृषक है, अन्य तीन आरोपी कृषक के मेहमान बताए जा रहे हैं। मुख्य आरोपी से पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी आरोपी भी उनकी गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811