Let’s travel together.
nagar parisad bareli

एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठकर खाना खाते दिखे यात्री, Indigo ने मांगी माफी, वीडियो वायरल

0 36

ट्रैवलर्स को गोवा से दिल्ली जाने वाली एक इंडिगो फ्लाइट को परिचालन संबंधित समस्याओं के कारण मुंबई की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। इसके बाद, यात्रीगण को मुंबई हवाई अड्डे पर जमीन पर बैठे हुए और खाना खाते हुए देखा गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि इसे हवाई अड्डे के सूत्रों ने स्वीकृत किया है।

इंडिगो ने मांगी माफी
एएनआई के मुताबिक, इंडिगो ने इस घटना के संबंध में कहा, “हम 14 जनवरी को गोवा से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2195 से जुड़ी घटना से अवगत हैं। दिल्ली में विजिबिलिटी (दृश्यता) कम होने के कारण फ्लाइट को मुंबई डायवर्ट किया गया था। हम ईमानदारी से अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं और फिलहाल घटना की जांच कर रहे हैं।”

क्या है वीडियो में?
वीडियो में दिखाया जा रहा है कि रात का समय है, जहां इंडिगो का प्लेन खड़ा है और उसके पास में जमीन पर कुछ यात्री बैठे हुए हैं। वहां कुछ लोग एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग भोजन कर रहे हैं।

DGCA ने दिए निर्देश
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, विमानन नियामक DGCA ने कहा है कि उड़ान में देरी के संबंध में सटीक वास्तविक समय की जानकारी साझा करने के लिए सभी एयरलाइन से निर्देश दिए गए हैं। DGCN ने एयरलाइन से कहा है कि हवाई अड्डों पर इंतजार कर रहे यात्रीगण को उड़ान में देरी के संबंध में अपडेटेड जानकारी देने का निर्देश दिया जा रहा है।

इंडिगो के यात्री ने पायलट पर किया हमला
इंडिगो की एक उड़ान के यात्री का एक चौंकाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट के को-कैप्टन के साथ मारपीट करते हुए दिखा जा रहा है। रविवार को इंडिगो की दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट A20N देरी की वजह से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्री हवाई अड्डे पर 10 घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही थी।

इस घटना के बारे में एक यात्री ने पायलट पर हमला कर दिया था जब वह उड़ान की देरी की घोषणा कर रहा था। इसके बाद, यात्री को पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ा। इससे पहले शनिवार को खराब मौसम के कारण मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान को बांग्लादेश के ढाका की ओर डायवर्ट किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811