Let’s travel together.

Indore Crime News: ई-कामर्स वेबसाइट की फ्रेंचाइजी का झांसा देकर धोखाधड़ी एक आरोपित गिरफ्तार

22

 इंदौर  ई-कामर्स वेबसाइट की फ्रेंचाइजी का झांसा देकर पूरे देश में ठगी हो रही थी। इंदौर क्राइम ब्रांच ने जांच कर एक आरोपित को पकड़ लिया। जिन खातों में रुपये जमा हुए, वे कमीशन पर लिए गए हैं। पुलिस खातों की पड़ताल कर रही है।

क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल के मुताबिक, तीन पीड़ित दीपक (लखनऊ), विशाल पाटिल (मुंबई) और मोहम्मद हसन (आंध्रप्रदेश) सामने आ चुके हैं। तीनों ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने ई-कामर्स वेबसाइट स्वेप डील की फ्रेंचाइजी देने का झांसा देकर लाखों रुपये ले लिए। पुलिस ने जांच की और आरोपित राहुल को गिरफ्तार कर लिया। राहुल मूलत:जरवौरे ललितपुर (उप्र) का रहने वाला है। वह इंदौर में किराये के रूम में रहता है। पुलिस अब उसके साथियों को ढूंढ रही है।

वसूली करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

इंदौर। भंवरकुआं थाने की पुलिस ने ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो बाहर से पढ़ने आए युवकों से अवैध वसूली करते थे। मुख्य आरोपित निगमकर्मी आकाश चौहान है। आरोपित ने एलएलबी के छात्र ध्रुव मिश्रा से 13 हजार रुपये ले लिए थे। टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक, मूलत: सिंगरोली निवासी ध्रुव अंबिकापुरी स्थित आशीर्वाद होटल में रुका था। वह एलएलबी की तैयारी कर रहा है। 16 जुलाई की रात करीब 10 बजे दोस्त आकाश चौरसिया के साथ रूम में था तो एक लड़की आ गई। उसके पीछे-पीछे कुछ लड़के भी आ गए। आरोपितों ने ध्रुव व आकाश के फोन छीन लिए। दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी और रुपये मांगे।

शराब पिलाकर लड़की के साथ खींचे फोटो

टीआइ के मुताबिक, रुपये न देने पर आरोपितों ने शराब मंगवाई और जबर्दस्ती पिला दी। लड़की के साथ फोटो खींचे और कहा कि दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाऊंगा। आरोपितों ने आनलाइन 13 हजार रुपये ले लिए। शनिवार को आकाश चौहान और सुजल को गिरफ्तार कर लिया। चीकू और पुनीत सरकार अभी फरार हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811