Let’s travel together.

दोस्त के साथ घर जा रहे युवक की बाइक खड़े ट्रक में पीछे से घुसी, चालक की मौके पर ही मौत पीछे बैठा युवक गंभीर घायल

0 279

 

सलामतपुर रायसेन से अदनान खान की विशेष रिपोर्ट

शुक्रवार देर रात सलामतपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास रोड किनारे खड़े ट्रक में पीछे से बाइक घुसने से चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। और पीछे बैठे युवक को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। थाना प्रभारी देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात रेलवे ओवरब्रिज के पास खराब होने के कारण रोड किनारे खड़े अशोक लीलैंड ट्रक एमपी04 जीए 7588 में पीछे से मोटरसाइकिल एमपी 38 एमजे 2910 घुस गई। जिससे चालक विनोद जाटव पिता मान सिंह जाटव उम्र 21 वर्ष निवासी राजीवनगर सलामतपुर की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे अरमान खान पिता अज्जू खान उम्र 19 वर्ष निवासी राजीवनगर सलामतपुर को गंभीर चोटें आईं हैं। जिसे डायल 100 की मदद से सांची स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था। युवक की स्तिथि गंभीर होने पर सांची से विदिशा रेफर किया गया और फिर विदिशा से भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने अपराध कायमकर ट्रक चालक पर धारा 279, 337, 304 ए का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है। वहीं मृतक विनोद जाटव की मौत की खबर लगते ही उसके घर मातम का माहौल है। माता पिता सहित सभी भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव का पोस्टमार्टम सांची स्वास्थ्य केंद्र में होने के उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

पिछले महीने ही विनोद पर हुआ था जानलेवा हमला- 17 दिसंबर को सलामतपुर रेलवे स्टेशन के पास तीन युवकों ने विनोद जाटव की गर्दन पर कटर से वार करके घायल कर दिया था। यह मामला रायसेन न्यायालय में विचाराधीन है। इस मामले में पुलिस ने 307 हत्या के प्रयास का मामला अमन खान, रंजीत जोशी और गोविंद यादव पर दर्ज किया था। तीनों आरोपियों में से एक युवक की गिरफ्तारी तो हो गई थी। लेकिन 2 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश सलामतपुर पुलिस    सरगर्मी से कर रही है। विनोद जाटव 4 भाइयों में तीसरे नम्बर का भाई था जो मेहनत मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार की रात्रि विनोद अपने दोस्त सरफराज सप्पा की मोटरसाइकिल यामाहा एफजेड एमपी 38 एमजे 2910 मांग कर ले गया था। और उसने चाय की दुकान पर बैठे अरमान खान से कहा कि चलो अभी आते हैं। दोनों मोटरसाइकिल पर बैठकर सलामतपुर से राजीवनगर जा रहे थे। रास्ते में रेलवे ओवरब्रिज के पास एक ट्रक एमपी04 जीए 7588 जो भोपाल बीएचएल से मशीनें लेकर असम प्रदेश के गोवाहाटी शहर जा रहा था। खराब होने के कारण रोड किनारे खड़ा था इसी ट्रक में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक पीछे से घुस गए और चालक विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। अगर घटनास्थल पर सलामतपुर के इखलास मोहम्मद इक्का समय से नही पहुंचते तो घायल युवक को भी नही बचाया जा सकता था। उन्होंने ही सलामतपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायल अरमान खान को डायल हंड्रेड की मदद से अस्पताल पहुंचाया। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811