Let’s travel together.

मनोज बाजपेयी ने उठाया ‘द फैमिली मैन 3’ की रिलीज से डेट से पर्दा

14

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी वेब सीरीज‘द  फैमिली मैन’को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता की इस सीरीज के दोनों सीजन लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे। दर्शकों ने मनोज के अभिनय की खूब सराहना की थी। फैंस अब मनोज की इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब अभिनेता ने अपने फैंस को इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी जानकारी साझा की है।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज के ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन को बेहद पसंद किया गया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में मनोज ने अपनी आगामी वेब सीरीज‘द फैमिली मैन 3’के बारे में जानकारी देते हुए और सीरीज में अपनी खुद की स्टाइल को कॉपी करते हुए अभिनेता ने कहा,‘आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और हमने कहा, शायद हम लोग शूटिंग इस साल के अंत में कर सकते हैं और अगर पैसे बचाने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।’

मनोज के इस बयान के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अपने इस बयान में मनोज ने जिज्ञासु फैंस के कई सवालों का जवाब भी दे दिया था। फैंस बहुत दिनों से यह कयास लगा रहे थे कि आखिर कब उनके फेवरेट अभिनेता अपनी सीरीज का अगला पार्ट लेकर आएंगे। ऐसे में मनोज की यह जानकारी उनके लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

बता दें कि साल 2022 में‘फैमिली मैन सीजन 2’का प्रीमियर हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज में सामंथा के अभिनय ने भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा। तभी से फैंस इस वेब सीरीज के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह वेब सीरीज एक अच्छे पिता, एक अच्छे पति और एक रॉ एजेंट के दोहरे जीवन के बीच संघर्षों पर आधारित है।

आपको बता दें कि‘द फैमिली मैन’के पहले सीजन में मनोज ने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। वहीं, दूसरे सीजन में साउथ अभिनेत्री सामंथा के एक्शन सीन्स के फैंस कायल हो गए थे। अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे चैप्टर के अंत में यह संकेत दिया गया कि इस बार श्रीकांत कोरोना जैसी किसी महामारी से निपटते नजर आने वाले हैं। अब यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि चैप्टर 3 में मेकर्स दर्शकों के लिए क्या कुछ खास करने वाले हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811