Let’s travel together.

विश्वकर्मा समाज की महिलाओं द्वारा होगा वृहद आयोजन

0 154

 

रामभरोस विश्वकर्मा, भोपाल

सम्मान,संवेदना और नारीशक्ति का परिचय देंगी विश्वकर्मा समाज की महिलाएं 

भोपाल ।26 मार्च को विश्वकर्मा समाज की महिलाओं द्वारा एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में कई तरह के रंग दिखाई देंगे। इसमें संवेदनाएं हैं,सम्मान है और सांस्कृति प्रस्तुति है। दोपहर 12 से सांय 6 बजे तक अपेक्स बैंक परिसर न्यू मार्केट के समन्वय भवन में आयोजित समारोह की सम्पूर्ण जिम्मेदारी विश्वकर्मा समाज के महिलाओं ने ली है। उन्ही के द्वारा संचालित उन्ही के इस आयोजन में सैकड़ों विश्वकर्मा बंधु शामिल होंगे।
सर्व विश्वकर्मा समाज समिति के कार्यकारी अध्यक्ष विनोद विश्वकर्मा ने बताया कि समिति के महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष सुश्री रीता विश्वकर्मा एवं जिला अध्यक्ष श्रीमती वर्षा विश्वकर्मा समारोह की व्यवस्था संभाल रहीं हैं,जबकि मंच का संचालन श्रीमती शांति विश्वकर्मा एवं श्रीमती संध्या विश्वकर्मा करेंगी। आयोजन के संबंध में उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम कई रंगों से रंगा है। जिसमें होली मिलन समारोह होगा,समाज की बेटियां सांस्कृति कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगी। कोरोना काल में दिवंगत समाज बंधुओं की स्मृति में शोक संदेश पत्र,स्मृति चिन्ह परिजनों को प्रदान करते हुए दिवंगतों को श्रध्दांजलि अर्पित की जाएगी। इसके अलावा विश्वकर्मा समाज में उत्कृष्ठ कार्य करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान भी किया जाएगा। जिसमें समाज सेवा, राजनीति, प्रशासन और मीडिया में काम कर रहे विश्वकर्मा बंधुओं को शामिल किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

साँची सहित क्षेत्र भर में उल्टी-दस्त का प्रकोप बढ़ा, स्वास्थ्य टीम हुई गठित      |     बोरवेल खुला मिला तो खैर नहीं, जिले में एक ग्रामीण पर दर्ज हुई पहली एफआईआर     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |     SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?     |     WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811