Let’s travel together.

WPL के ऑक्शन में मलिका आडवाणी होगी नीलामीकर्ता

9

- Advertisement -

WPL के लिए खिलाड़ियों की नीलामी सोमवार (13 फरवरी) को मुंबई में होगी। नीलामी में दोपहर 2:30 बजे से बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शुरू होगा। इसके लिए BCCI ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए महिला नीलामीकर्ता का चयन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोर्ड ने मुंबई की ही मलिका आडवाणी को इस जिम्मेदारी के लिए चुना है।BCCI द्वारा IPL की नीलामी में तीन पुरुष नीलामीकर्ता की भूमिका निभा चुके हैं। सबसे पहले रिचर्ड मैडली की आवाज नीलामी में गूंजी थी। उनके बाद ह्यूज एडमीड्स को यह जिम्मेदारी मिली। वह पिछले साल फरवरी में हुए नीलामी के दौरान अचानक मंच से गिर गए थे। उनके स्थान पर चारू शर्मा ने नीलामी करवाई थी।

एडमीड्स ने बाद में वापसी की और नीलामी को पूरा किया था।यह पहला अवसर होगा जब BCCI द्वारा आयोजित किसी नीलामी का संचालन कोई महिला करेगी। मलिका आडवाणी मुंबई की रहने वाली हैं। वह मुंबई स्थित कला संग्रहकर्ता सलाहकार और आर्ट इंडिया कंसल्टेंट्स फर्म में पार्टनर के तौर पर काम करती हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, BCCI ने सभी फ्रेंचाइजियों को बताया है कि नीलामी के दौरान हर सेट के समाप्त होने के बाद फ्रेंचाजियों को अपनी योजना की समीक्षा करने के लिए थोड़ा समय दिया जाएगा।

यह समय कितना होगा इसके बारे में नीलामीकर्ता बताएंगे।हर ब्रेक के बाद नीलामी शुरू होने से दो मिनट पहले एक वॉर्निंग घंटी बजेगी। इसके बाद नीलामी फिर से शुरू होगी। हर घंटे के बाद 10 मिनट का एक छोटा ब्रेक लिया जाना है।22 मैचों वाला यह टूर्नामेंट 4 मार्च से 26 मार्च के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। नीलामी में कुल 409 खिलाड़ियों पर बोली सकती है। नीलामी के लिए 1525 महिला क्रिकेटरों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। उनमें से 409 शॉर्ट लिस्ट हुए हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रायसेन के याकूब , अभय को गोल्ड एंव रेनू को सिल्वर मेडल मेडल      |     सात साल की मासूम को उसी के फूफा ने जिंदा जलाया     |     राजा भैया ने खोले अपने पत्ते, रितेश पांडेय के पिता राकेश पांडेय किसे देंगे वोट?     |     मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल: अरविंद केजरीवाल पहुंचे राजघाट, महात्मा गांधी को अर्पित किया श्रद्धा सुमन     |     केरल के वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ CPI ने उतारा उम्मीदवार, जानिए कौन हैं ऐनी राजा     |     महिला SHO का पति थाने की जीप से करता था वसूली, वीडियो वायरल हुआ तो नप गईं थानेदार     |     बॉयफ्रेंड की लाश, रिवाल्वर और रूम नंबर 306… कातिल गर्लफ्रेंड की कहानी     |     बिना रुके 70 घंटे तक चलेंगे ये धांसू ईयरबड्स, दाम 1100 से भी कम     |     पिता की मौत से लगा सदमा, नींद हुई गायब… Zerodha के फाउंडर को आया ‘स्ट्रोक’     |     महाशिवरात्रि पर ऐसे करें पूजा, जल्द बनेना शादी का योग, वैवाहिक जीवन होगा खुशहाल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811