Let’s travel together.
nagar parisad bareli

दलित युवती के साथ चार युवकों ने किया गलत काम, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

0 74

युवती की मौत से मामला गरमाया
– पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव में हुई वारदात

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव में एक दलित युवती के साथ गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है। चार युवक द्वारा गलत काम से पीड़िता ने जहर खा लिया। पीड़िता को पहले शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके बाद उसे हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज रैफर किया यहां पर उसकी मौत हो गई। मामला गरमाने के बाद पुलिस ने सिटी कोतवाती में पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर से आरोपी चार युवकों पर शून्य पर छेड़खानी सहित एससी एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।


पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी के गांव की रहने वाली दलित परिवार ने इस संबंध में पुलिस को रिपोर्ट की है कि उनके कनाखेड़ी गांव में आरोपी अनिकेश धाकड़, अनेक धाकड़, भरत धाकड़, लवकुश धाकड़ ने उनकी बच्ची के साथ गलत काम किया। परिवारजनों ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि उनकी बच्ची ने बताया कि उसके साथ खेत पर चारों आरोपियों ने गलत व्यवहार किया। खेत पर से आने के बाद पीड़िता ने अपने पिता से कहा कि पापा अब मेरा जीना बेकार है। मुझे जीना का धर्म नहीं। चार युवकों ने उसके साथ गलत काम किया। पिता ने बेटी को पुलिस में रिपोर्ट कराने का दिलासा दिया और कहा कि बेटे का आ जाने दो, हम पुलिस में रिपोर्ट करेेंगे। पिता ने बताया है कि इसके बाद पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए गलत हरकत से परेशान होकर उसने कुछ खा लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद हम अपनी बेटी को शिवपुरी जिला चिकित्सालय लेकर आए यहां पर तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे मेेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। यहां पर उसकी मौत हो गई। मामला बिगड़ने के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शिवपुरी में शून्य पर कायमी की है। इसमें पीड़ित परिवार की शिकायत पर से धारा 354 सहित एससी,एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं सहित का मामला कायम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811