Let’s travel together.

दलित युवती के साथ चार युवकों ने किया गलत काम, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

0 69

युवती की मौत से मामला गरमाया
– पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव में हुई वारदात

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी गांव में एक दलित युवती के साथ गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है। चार युवक द्वारा गलत काम से पीड़िता ने जहर खा लिया। पीड़िता को पहले शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके बाद उसे हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज रैफर किया यहां पर उसकी मौत हो गई। मामला गरमाने के बाद पुलिस ने सिटी कोतवाती में पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर से आरोपी चार युवकों पर शून्य पर छेड़खानी सहित एससी एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।


पोहरी थाना क्षेत्र के कनाखेड़ी के गांव की रहने वाली दलित परिवार ने इस संबंध में पुलिस को रिपोर्ट की है कि उनके कनाखेड़ी गांव में आरोपी अनिकेश धाकड़, अनेक धाकड़, भरत धाकड़, लवकुश धाकड़ ने उनकी बच्ची के साथ गलत काम किया। परिवारजनों ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि उनकी बच्ची ने बताया कि उसके साथ खेत पर चारों आरोपियों ने गलत व्यवहार किया। खेत पर से आने के बाद पीड़िता ने अपने पिता से कहा कि पापा अब मेरा जीना बेकार है। मुझे जीना का धर्म नहीं। चार युवकों ने उसके साथ गलत काम किया। पिता ने बेटी को पुलिस में रिपोर्ट कराने का दिलासा दिया और कहा कि बेटे का आ जाने दो, हम पुलिस में रिपोर्ट करेेंगे। पिता ने बताया है कि इसके बाद पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए गलत हरकत से परेशान होकर उसने कुछ खा लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद हम अपनी बेटी को शिवपुरी जिला चिकित्सालय लेकर आए यहां पर तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे मेेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। यहां पर उसकी मौत हो गई। मामला बिगड़ने के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शिवपुरी में शून्य पर कायमी की है। इसमें पीड़ित परिवार की शिकायत पर से धारा 354 सहित एससी,एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं सहित का मामला कायम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पड़ोसी से विवाद में किया हवाई फायर, प्रकरण दर्ज, लाइसेंस निरस्त करने की अनुशंसा     |     ओबेदुल्लागंज वनमंडल के चिकलोद रेंज की आशापुरी बीट में मिला 12 दिन पुराना टाइगर का शव     |     TODAY :: राशिफल सोमवार 15 जुलाई 2024     |     भाजपा विधायक के इस्तीफे की धमकी के बाद होमगार्ड सैनिक पर गिरी गाज, मारपीट करने वाले होमगार्ड सैनिक को निलंबित किया गया     |     रोजगारोंन्मुखी शिक्षा के साथ भारतीय संस्कृति की समावेशी शिक्षा मिलेगी – उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     सरकार का आदेश बेअसर, हाइवे पर अब भी लग रहा पशुओं का जमाबड़ा,बढ़ रही दुर्घटनाएं     |     दीवानगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से गिरा युवक गंभीर रूप से हुआ घायल 108 से पहुंचाया अस्पताल     |     खबर का असर :: स्कूल के आसपास प्रशासन ने हटवाये कचरे के ढेर यह कीचड गंदगी     |     दुर्गानगर मंडल बेस नगर एवं वेत्रवती मंडल की कामकाजी बैठक संपन्न     |     शिवराज सिंह चौहान द्वारा रायसेन जिले के ग्राम रतनपुर में ‘‘एक पेड़ मॉ के नाम‘‘ अभियान में आम का पौधा रोपित किया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811