Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सुरवाया पुलिस ने डकैती का किया खुलासा, सात आरोपी पकड़े

0 58

पुलिस अधीक्षक ने दी पत्रकारवार्ता में पूरी जानकारी

– आरोपीयों के पास से पूरा माल बरामद

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता

शिवपुरी जिले की सुरवाया पुलिस ने एक ट्रक ड्रायवर के साथ हुई डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए इस मामले के आरोपियों को पकड़ा हे। इस डकैती की वारदात में सात आरोपियों को पकड़ा है और अपराध के दौरान जो माल लूटा गया था वह भी पुलिस ने बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने एक पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि 24 जुलाई को देवेन्द्र पुत्र अमरचन्द्र धाकड निवासी गाँव धुवानी थाना सुरवाया ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट की थी कि वह 23 जुलाई को ट्रक क्र. एमपी 33 एच 8150 मैं भाडा लेकर आया था तथा अपने गाँव के पास हाईबे किनारे भडाबाबडी रोड पर अपने साथी बीरेन्द्र धाकड निवासी भडाबाबडी एवं राजकुमार धाकड निवासी गाँव धुवानी के साथ ट्रक की केबिन में बैठा था, तभी झाँसी तरफ से एक सफेद कलर की मारूति ईको बैन क्र. यूपी 93 बीयू 6445 में सबार होकर कुछ लोग आये उनमें से चार लोग उतरे और हमारी केबिन में जबरदस्ती चढ़ गए तथा हमे भय में डालकर मुझसे मेरा पर्स जिसमें मेरा पैन कार्ड , वोटर कार्ड , एटीएम कार्ड, 3500 रूपये व जेब में रखे 6000 रुपए, चाँदी का ब्रासलेट, इनफिक्स कम्पनी का मोबाईल, ड्रायविंग लायसेंस तथा ट्रक की तिजोरी में रखे 75080 रूपया नगदी मेरे साथी बीरेन्द्र धाकड का जियो कम्पनी का मोबाईल , गले की सोने की पत्री एवं राजकुमार धाकड का ओप्पो कम्पनी का मोबाईल तथा पर्स चारों अज्ञात आरोपी लूटकर ईको बैन में बैठकर शिवपुरी तरफ भाग गये हैं।
इस वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। एसपी के निर्देश पर अज्ञात आरोपीगणों व मारूति ईको बैन के मालिक को तलाश किया गया तो मारूति ईको बैन के मालिक राजपाल पुत्र मातादीन दौहरे उम्र 24 साल निवासी वार्ड न. 11 काजीपाठा मोहल्ला भाण्डेर जिला दतिया ने बताया कि उसकी गाडी एक व्यक्ति निवासी भाण्डेर का अर्जेन्ट काम गमी में शिवपुरी जाना है इसलिए मांगकर ले गया था तथा एक अन्य व्यक्ति निवासी भाण्डेर का गाडी चलाकर ले गया था व अभी तक वापस नहीं लोटे हैं। गाड़ी मालिक द्वारा बताए अनुसार उक्त लोगों की तलाश की गई तो चार लोगों को मय ईको बैन के साथ हिसाबपुर डैम भाण्डेर पर पकड़ा गया। पुलिस जांच में यह भी पाया गया कि इस मामले में तीन अन्य लोग भी शामिल रहे हैं। उन्हें भी एक आरोपी के घर से पकड़ा गया। प्रकरण सदर में थाना सुरवाया पुलिस द्वारा लगभग पूरा माल बरामद कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811