Let’s travel together.

TODAY::राशिफल शनिवार 11 जून 2022

0 73

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार से आय बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन सम्भव है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। व‍िवादों से दूर रहें।

वृष राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा।

मिथुन राशि- किसी मित्र से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। मानसिक परेशानियां रहेंगी। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं।

कर्क राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। शिक्षा एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेंगे। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मन परेशान हो सकता है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से वाद-विवाद की स्थिति हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। म‍ित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। मन में नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचें। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। लंबे समय से रुका हुआ काम पूर्ण होगा। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। सेहत का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। मित्रों से व्यर्थ वाद-विवाद से बचें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है। माता को स्वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आय में कमी आ सकती है। धन प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशि- आलस्य अधिक हो सकता है। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि से परेशान हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे। मित्र का सहयोग मिल सकता है।

मीन राशि- आत्मसंयत रहें। मन परेशान हो सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। नकारात्मकता का प्रभाव मन में रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्थिति रहेगी। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

भोपाल की सड़को पर प्रधानमंत्रीश्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में किया रोड-शो     |     नहीं थम रहे उधोगो में हादसे निको के बाद अब वन्दना ग्लोवल में हुआ हादसा,गर्म राख से झुलसे फेक्ट्री कर्मी की हुई मौत     |     TODAY :: राशिफल गुरूवार 25 अप्रेल 2024     |     रायसेन के वार्ड क्रमांक 5 में जनसंपर्क, वार्ड पार्षद किरण राजकिशोर सोनी ने की शिवराज जी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील     |     खुनखुन बाग वाले हनुमान मंदिर पर महा आरती आयोजन के साथ हुआ विशाल भंडारा     |     राजपूत समाज एवं करणी सेना की बैठक संपन्न नई जिला कार्यकारिणी हुई गठित     |     सरकारी राशि के बंदरबांट के मामले जनपद पंचायत सांची की पंचायतों में उजागर होने लगे     |     12वीं परीक्षा में फेल होने से युवती ने किया सुसाइड,आज ही आया हे रिजल्ट     |     विदिशा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने गांवों में किया रोड शो     |     काम कांग्रेस ने किया वाहवाही लूट रहे भाजपाई -प्रतापभानू शर्मा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811