Let’s travel together.

जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट में दाखिल की याचिका, विदेश जाने की मांगी अनुमति

0 80

नई दिल्ली ।अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आईफा अवार्ड्स में शामिल होने के लिये विदेश जाने की मांग करते हुए दिल्ली की निचली अदालत में याचिका दाखिल की है. उन्होंने आईफा अवार्ड्स में शामिल होने अबू धाबी जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति अर्जेंट देने की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जैकलीन ने अर्जी में अबू धाबी के अलावा फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अनुमति की मांगी भी की है.
दरअसल 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग सुकेश से जुड़े एक मामले में फर्नांडीस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी है. ED सूत्रों के हवाले से तिहाड़ जेल में बंद देश के सबसे बड़े जालसाज सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ की वसूली मामले में सवालो के घेरे में आई फ़िल्म ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से विदेश जाने के बाबत गुहार लगाई है.
IIFA टूर पर जाना चाहती हैं जैकलीन: जैकलीन फर्नांडिस ने अर्जेंट में 15 दिन के IIFA फिल्म अवार्ड कार्यक्रम में विदेश टूर पर जाने की कोर्ट से इजाजत मांगी है. जैकलीन ने हवाला दिया है की उन्हें 2022 IIFA वीकेंड अवार्ड समारोह में अबू धाबी में शिरकत करना है, और कुछ फ़िल्म इवेंट प्रेस कांफ्रेंस करनी है विदेश में जिसमे नेपाल, UAE, फ्रांस शामिल हैं. कोर्ट में लगाई अपनी एप्लिकेशन में जैकलीन ने कहा है की उन्हें तुरंत अबू धाबी, UAE, नेपाल , फ्रांस जाना की परमिशन दी जाए.
LOC खोलने की लगाई गुहार: बता दें की जैकलीन के खिलाफ ED ने LOC जारी करवा रखी है. यानी लुक आउट सर्कुलर उस LOC को बंद करने कोर्ट से गुहार लगाई है. इसके पहले भी बिना इजाजत जैकलीन विदेश जाते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ली गई थी. तब उनसे लंबी पूछताछ की गई थी. फिर उन्हें छोड दिया गया था तब से उनके खिलाफ LOC जारी है. क्योंकि जैकलीन ED के सवालों के घेरे में है. उनके ED कई बार बयान दर्ज कर चुकी है और सुकेश मामले की अहम चार्जशीट में भी जैकलीन का नाम है. कैसे उन्होंने सुकेश से मंहगे गिफ्ट्स लिए दोस्ती की थी. हाल में जैकलीन फर्नांडिस की करीब 7 करोड़ की FD ED ने जब्त भी की थी. जैकलीन की एप्लीकेशन पर सुनवाई अब कोर्ट करेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गर्मियों में बदल रहा वर्कआउट का ट्रेंड, कार्डियो पर ज्यादा ध्यान     |     बड़नगर पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार     |     कैमूर की पहाड़ियों में मिले 12 हजार वर्ष पुराने विश्व के पहले देवी उपासना स्थल     |     किसान की बेटी का यूपीएससी में चयन, लक्ष्य के लिए बनाई इंटरनेट मीडिया से दूरी     |     28 साल बाद आराेपित को पकड़ा, चोरी के मामले में था फरार     |     ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, चार दिन की पोती को दादी ने गला घोंटकर मार डाला     |     डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर दी जान, कारण की तलाश     |     सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने टक्कर मारी, मौत     |     दतिया के दुरसड़ा थाने के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा     |     विकास कार्यों का जिक्र करते हुए पुराने साथी ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांग रहे हैं सुरेश पचौरी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811