Let’s travel together.

जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट में दाखिल की याचिका, विदेश जाने की मांगी अनुमति

0 91

नई दिल्ली ।अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आईफा अवार्ड्स में शामिल होने के लिये विदेश जाने की मांग करते हुए दिल्ली की निचली अदालत में याचिका दाखिल की है. उन्होंने आईफा अवार्ड्स में शामिल होने अबू धाबी जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति अर्जेंट देने की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जैकलीन ने अर्जी में अबू धाबी के अलावा फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अनुमति की मांगी भी की है.
दरअसल 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग सुकेश से जुड़े एक मामले में फर्नांडीस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी है. ED सूत्रों के हवाले से तिहाड़ जेल में बंद देश के सबसे बड़े जालसाज सुकेश चंदशेखर 200 करोड़ की वसूली मामले में सवालो के घेरे में आई फ़िल्म ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से विदेश जाने के बाबत गुहार लगाई है.
IIFA टूर पर जाना चाहती हैं जैकलीन: जैकलीन फर्नांडिस ने अर्जेंट में 15 दिन के IIFA फिल्म अवार्ड कार्यक्रम में विदेश टूर पर जाने की कोर्ट से इजाजत मांगी है. जैकलीन ने हवाला दिया है की उन्हें 2022 IIFA वीकेंड अवार्ड समारोह में अबू धाबी में शिरकत करना है, और कुछ फ़िल्म इवेंट प्रेस कांफ्रेंस करनी है विदेश में जिसमे नेपाल, UAE, फ्रांस शामिल हैं. कोर्ट में लगाई अपनी एप्लिकेशन में जैकलीन ने कहा है की उन्हें तुरंत अबू धाबी, UAE, नेपाल , फ्रांस जाना की परमिशन दी जाए.
LOC खोलने की लगाई गुहार: बता दें की जैकलीन के खिलाफ ED ने LOC जारी करवा रखी है. यानी लुक आउट सर्कुलर उस LOC को बंद करने कोर्ट से गुहार लगाई है. इसके पहले भी बिना इजाजत जैकलीन विदेश जाते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ली गई थी. तब उनसे लंबी पूछताछ की गई थी. फिर उन्हें छोड दिया गया था तब से उनके खिलाफ LOC जारी है. क्योंकि जैकलीन ED के सवालों के घेरे में है. उनके ED कई बार बयान दर्ज कर चुकी है और सुकेश मामले की अहम चार्जशीट में भी जैकलीन का नाम है. कैसे उन्होंने सुकेश से मंहगे गिफ्ट्स लिए दोस्ती की थी. हाल में जैकलीन फर्नांडिस की करीब 7 करोड़ की FD ED ने जब्त भी की थी. जैकलीन की एप्लीकेशन पर सुनवाई अब कोर्ट करेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024     |     जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     कांजी हाउस में 3 दिन भूख से तड़प करीब सौ गौवंश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811