Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बेगूसराय में कपड़ा व्यवसायी का मर्डर, बदमाशों ने गोलियों से भूना

0 24

बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाय को गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों के इस बेखौफ रवैये को देखकर इलाके में सन्नाटा है. व्यवसायी की हत्या की सूचना मिलते ही घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. व्यवसायी के घरवालों ने अस्पताल में जाकर खूब हंगामा भी किया.हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस, व्यवसायी की हत्या की पीछे की वजह पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर और लोगों से पूछताछ कर रही है.

कपड़ा व्यवसायी दुकान बंद कर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल पर घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल था.

प्रेम विवाह भी हो सकती है हत्या की वजह

यह घटना लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल के पास की है. मृतक कपड़ा व्यवसायी गोपाल दास अशोक नगर पोखरिया के रहने वाले थे. घरवालों के मुताबिक, गोपाल दास राजौरा अपने कपड़े का दुकान खुद चलाते थे. रोज की तरह घटना वाले दिन भी वह अपनी दुकान बंद करके घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान बाइक से सवार होकर दो बदमाश आए और गोली मारकर व्यवसायी की हत्या कर दी.

इस मामले में घरवालों की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. इस मामले में सदर डीएसपी भास्कर रंजन कुमार ने बताया है कि लोहिया के ओवर ब्रिज पुल पर मोटरसाइकिल सवार एक कपड़ा व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पूछताछ में पता चला कि मृतक गोपाल दास अपने गांव की एक युवती के साथ ही प्रेम विवाह किया था. गोपालदास के इस कदम से उनके परिवार में कोई खुश नहीं था. प्रेम विवाह को लेकर मृतक गोपाल दास के माता-पिता सहित परिवार के सभी लोग नाराज थे. प्राथमिक जांच में मिले इस एंगल से भी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811