Let’s travel together.

तुष्टीकरण की राजनीति में हमेशा आगे रहे हैं, हिंदुओं को आतंकवादी बताते हैं दिग्विजय सिंह- आशीष अग्रवाल

0 427

-खरगोन में हुए उपद्रव को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश के खरगोन में हुए उपद्रव को लेकर आशीष अग्रवाल का कहना है कि दिग्विजय सिंह सदैव तुष्टिकरण की राजनीति करते आये हैं। इस देश में हिंदुओं को आतंकवादी बताने में कोई अग्रणी है तो वह दिग्विजय सिंह है। मुंबई में आंतकवादी हमला होता है तो आईएसआईएस की बजाय वह आरएसएस को दोष देते हैं। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने में सदैव दिग्विजय सिंह आगे रहे हैं। समाज को बांटने का काम कांग्रेस ने किया है।
भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने दिग्विजय सिंह की तुष्टिकरण की राजनीति को पिछले दिनों जवाब दिया है भोपाल में उन्हें साढ़े तीन लाख वोटों से लोकसभा चुनाव का जनता ने हराया। भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस के नेता पीके मिश्रा को भी निशाने पर लिया और कहा कि केके मिश्रा द्वारा खरगोन की घटना को लेकर उन्होंने हिंदू समाज पर इस घटना को लेकर जिम्मेदार ठहराया है।जो निंदनीय है। उन्होंने कमलनाथ से पूछा कि उनकी इस पर क्या की प्रतिक्रिया है उन्हें जवाब देना चाहिए। भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल अपने दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी आए थे इस दौरान उन्होंने यह बात कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024     |     जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     कांजी हाउस में 3 दिन भूख से तड़प करीब सौ गौवंश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811