Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मप्र के आईएएस नियाज खान ने कश्मीर फाइल्स पर फिर किये दो ट्वीट

0 163

विश्वास सारंग के किया पलटवार,नियाज खान अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं

भोपाल। मप्र कैडर के आईएएस नियाज खान के फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर किये गये ट्वीट से मप्र में सत्ता और भाजपा विधायक नाराज है। प्रदेश के मंत्री और विधायकों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इधर किसी भी प्रकार की कार्रवाई से बेफिक्र नियाज खान ने इस फिल्म को लेकर आज फिर दो ट्वीट कर दिये हैं। नियाज खान मंत्रालय में लोक निर्माण विभाग में उप सचिव हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में कश्मीर फाइल्स के निर्माता से कई राज्यों में होने वाली मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाने को कहा था।

नियाज खान ने आज दो ट्वीट किये हैं।
1 – कश्मीर फाइल्स की आय 150 करोड़ तक पहुंची, बढ़िया।लोगों ने कश्मीरी ब्राह्मणों की भावनाओं के लिए बहुत सम्मान दिया है। मैं फिल्म निर्माता का सम्मान करूंगा कि वह सारी कमाई ब्राह्मण बच्चों की शिक्षा और कश्मीर में उनके लिए घरों के निर्माण में स्थानांतरित कर दे। यह एक महान दान होगा

2 – समाज का एक हिंसक तबका है जिसने सच सुनने के लिए अपने कान बंद कर लिए हैं। तथाकथित पढ़े-लिखे लोग भी सच बोलने वाले को गाली देने के लिए गाली के स्तर की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। खराब परवरिश और कट्टरपंथियों की कंपनी ने उनका दिमाग खा लिया है। गंदी भाषा का प्रयोग उनके दिमाग को दिखाता है।

IAS नियाज खान के ट्वीट पर मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है। विश्वास सारंग ने ट्यूट कर कहा कि नियाज खान अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं। अराजकता फैलाकर खुद को लाइम लाइट में लाना चाहते हैं। ये सर्विस रूल के खिलाफ है।विश्वास सारंग ने कार्मिक विभाग को भी पत्र लिखा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811