Let’s travel together.
nagar parisad bareli

डिप्टी सीएम अरुण साव ने किए मां महामाया के दर्शन, की प्रदेश के सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना

0 20

बिलासपुर : नए साल के पहले दिन डिप्टी सीएम अरुण साव सपरिवार धार्मिक नगरी रतनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने मां महामाया और भैरव बाबा के दर्शन किए। इस दौरान डिप्टी सीएम साव ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर प्रदेश के सुख समृद्धि और खुशहाली की भी कामना की। डिप्टी सीएम साव ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि, प्रदेश में नया सूर्योदय हुआ है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। छत्तीसगढ़ की जनता ने ऐतिहासिक बहुमत भाजपा को दिया है। वोट प्रतिशत के हिसाब से और सीटों के हिसाब से भी अब तक की सबसे बड़ी जीत हुई है। यह जीत छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से मिली है। ऐसे में जनता की अपेक्षाएं और उम्मीद हमारी सरकार से है। लिहाजा जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप हमारी सरकार काम करे। छत्तीसगढ़ खुशहाल बनें, समृद्ध बने, विकसित बने, इसकी कामना की है।

डिप्टी सीएम साव में राहुल गांधी पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम साव ने आगे राहुल गांधी के न्याय यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि, इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक यात्रा निकाली थी। कांग्रेस के हाथ से तीन राज्य चले गए। छत्तीसगढ़ उनके हाथ से चला गया। राजस्थान उनके हाथ से चला गया। मध्यप्रदेश में बड़ी उम्मीद पालकर रखी थी, वहां भी कुछ नहीं हुआ। इस यात्रा का भी वही हश्र होना है। कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दल पीएम मोदी से मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं। मोदी का विरोध करते करते वो देश का विरोध करने लगे हैं। जनता से कट गए हैं, जनता से दूर चले गए। ऐसे में इस यात्रा का भी कोई लाभ कांग्रेस को नहीं मिलेगा। लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतकर आएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811