Let’s travel together.
nagar parisad bareli

कांग्रेस जनकल्याणकारी योजना बंद करने वाली पार्टी है और अब तो कांग्रेस कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है-शिवराज सिंह चौहान

0 361

मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है,मध्यप्रदेश में रहने वाली जनता ही मेरी भगवान है:शिवराज सिंह चौहान

बेगमगंज रायसेन। में एक बार फिर बेगमगंज वालों के दर्शन करने आया हूं। मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं। मैं हमेशा कहता हूँ कि, मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, मध्यप्रदेश में रहने वाली जनता ही मेरी भगवान है। मेरी बहनाओं 10 तारीख को इस बार धनतेरस है, इसलिए मैंने तय किया कि, धनतेरस से पहले ही तुम्हारे खाते में खुशियों की किश्त आ जाए। आज 7 तारीख से ही तुम्हारे खाते में पैसा आना शुरु हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, ये कमलनाथ, नकुलनाथ, कपटनाथ, कलंकनाथ कह रहे थे कि, बहनों के खाते में पैसा नहीं आएगा, केवल चुनाव तक ही आएगा। ये कोई धोखेबाज कांग्रेस थोड़ी है, यह तो शिवराज सिंह चौहान का वचन है। दुनिया की कोई ताकत लाड़ली बहनों का पैसा बंद नहीं कर सकती। सीएम ने कहा कि, लाड़ली बहना योजना का पैसा अभी भी आ रहा है, धनतेरस के पहले भी आएगा और न केवल लगातार आता रहेगा। बल्कि 1250 से बढ़ाकर उसे 3000 तक ले जाएंगे, यह हमारी गारंटी है। धनतेरस पर खूब खरीदी करो, दीपावली मनाओ और भाई दूज मनाओ। तुम्हारा भाई कभी तुम्हारे हिस्से में तकलीफ नहीं आने देगा।

यह बात बस स्टैंड पर भाजपा प्रत्याशी ठा. रामपाल सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही।
कांग्रेस धोखेबाज और दगाबाज पार्टी है
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस का जिनसे गठबंधन हुआ है वह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश जी कहते हैं कि, काँग्रेस बहुत ही चालू पार्टी है। कांग्रेस ने हमें धोखा दिया यह दगाबाज पार्टी है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि, कांग्रेस जनकल्याणकारी योजना बंद करने वाली पार्टी है और अब तो कांग्रेस कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ एक दूसरे के कपड़े फड़वा रहे हैं। कांग्रेस ऐसी चक्की हो गई है कि जिसके दो पाट हो गए हैं। एक कमलनाथ का पाट और दूसरा दिग्विजय सिंह का पाट, इन दोनों पाटों के बीच में जनता पिस रही है और कांग्रेसी पिस रहे हैं। कमलनाथ ने सवा साल में वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना दिया था। मध्यप्रदेश को बर्बाद और तबाह करने में कांग्रेस सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। लेकिन भाइयो- बहनों जनता की सेवा के लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं।

भाजपा को रिकॉर्ड मतों से जिताना है
श्री चौहान ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाया है। वहीं डबल इंजन की सरकार में मध्यप्रदेश भी नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। पिछले 20 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विकास कार्यों से मध्यप्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदल दी है, और इसलिए भाजपा के प्रत्याशी रामपाल सिंह को भारी मतों से जीत दिलाना है। प्रत्याशी साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मामा शिवराज को भी विजयी आशीर्वाद देना है। 17 नवंबर को कमल के फूल की बटन दबाकर मध्यप्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।
इस दौरान भाजपा की रीति नीति और क्षेत्र के विकास को देखते हुए राजू रघुवंशी राजू भाई चिरचिटा के नेतृत्व में रामपाल सिंह के साथ सिलवानी से 150 गाड़ियों के काफिले के साथ आए रघुवंशी, आदिवासी, अहिरवार समाज सहित अन्य समाजों के करीब 1000 लोगों ने मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली।


इस मौके पर उत्तर प्रदेश में राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी, जनपद अध्यक्ष पुष्पेंद्र ठाकुर, नगर मंडल अध्यक्ष कमल सिंह साहू, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, सुल्तानगंज ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगन्नाथ यादव, सिलवानी मंडल अध्यक्ष दीपक रघुवंशी, विजय शुक्ला सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गन एवं क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

न्यूज़ सोर्स- हरि साहू जिला मीडिया प्रभारी
रायसेन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811