Let’s travel together.

कार्यक्रम आयोजित कर दी सेवानिवृत्त होने पर कार्यक्रम आयोजित कर दी विदाई

0 473

प्रगति हायर सेकेंडरी स्कूल में लाइंस क्लब ने दी विदाई

विनोद साहू बाड़ी रायसेन

डांक्टर बीडी यादव का हमारे शहर से बहुत लगाव रहा .डाँ.बीडी यादव 1990 की दशक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सेवाएँ दी उन्होंने बाड़ी व आसपास के क्षेत्र में लोंगो को कभी यह कमी महसूस नहीं दी कि उनका इलाज बाड़ी जैसी छोटे शहर में अपनी से असाध्य रोगों से मुक्ति दिलाई ..
उनकी लग्नशीलता के चलते बाड़ी शहर में लोंगो को जोड़ते हुए लाइंस क्लब की स्थापना की ।

वर्तमान में सेवानिवृत्त होने से पहले डाँ. बीडी यादव बरेली में अपनी सेवाएं दे रहे थे ..उन्होंने डाँक्टरी के अलावा सामाजिक सरोकार से भी गहरा संबंध रहा ..डाँ. यादव ह्रदय रोग विशेषज्ञ होने के साथ ही मरीजों को अपने शालीनता और अपनेपन से मरीज को इलाज से बेहतर मानसिक रूप से तंदुरुस्त कर देते थे ..
प्रगति हायर सेकंडरी में हुआँ विदाई समारोह।
लाइंस क्लब के संस्थापक रहे डाँ.बीडी यादव की सेवानिवृत्त होने के बाद शहर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान प्रगति हायर सेकेंडरी के संचालक रजि थामस के साथ ही भोपाल से डाँ.गिरीश पालीवाल , काँग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जीतेंद्र मिश्रा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी एंव नगर के सभी लाइंस क्लब सदस्य मौजूद रहे ..
बाड़ी शहर में देंगे अपनी सेवाएं।
डाँ. बीडी यादव भले ही बरेली में निवासरत रहे लेकिन अपने लगाव और कर्तव्यों के चलते बह बाड़ी शहर में तीन घंटे अपनी सेवाएं देने के लिए प्रतिवद्ध हैं ..
बरेली में पालीवाल अस्पताल की होगी स्थापना ।
विदाई समारोह का स्वागत उद्ववोधन देते हुए रजि थामस द्वारा बताया कि डाँ.गिरीश पालीवाल द्वारा क्षेत्र में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए बरेली में अस्पताल खोलने पर कार्य शुरु करने की बात कही .डाँ. साहब भले ही शासकीय सेवा से सेवानिवृत्त जरूर हुए लेकिन बह अपने कर्तव्यों से कभी रिटायर्ड नहीं होते बह अपनी सेवाएं निरंतर जारी रखेंगे । इस अस्पताल के खुलने से क्षेत्र के लोगों और हाइवे के सड़क हादसों में घायल मरीजों अब भोपाल जाने से राहत तो मिलेगी ही साथ ही घायल को बह सभी सुविधाएं उपलब्ध होगी जो अभी तक भोपाल में ही मिलती थी .
मंच का संचालन शिक्षक केके नामदेव एंव उपस्थित महानुभावों का आभार रजि थामस ने माना ..

Leave A Reply

Your email address will not be published.

12 साल की उम्र में रेप, 13 की उम्र में बनी बिन ब्याही मां… बेटे ने दिलाया 30 साल बाद इंसाफ     |     घर की छतें उड़ीं, दुकान के शटर उखड़े, दीवारों में आई दरार… बॉयलर ब्लास्ट से दहल उठा डोंबिवली     |     कलकत्ता HC ने रद्द किए 5 लाख OBC सर्टिफिकेट… क्या है बंगाल में ओबीसी आरक्षण का गणित, क्या लोगों की नौकरियां जाएंगी?     |     धौलपुर: जिस 3 साल की बच्ची से राखी बंधवाई, उसी से किया रेप… फिर मारकर चंबल में फेंका     |     चौड़ीकरण की जद में आए 18 धार्मिक स्थल, बुलडोजर लेकर हटाने पहुंची पुलिस… धरने पर बैठ गईं महिलाएं     |     बंगाल में साइक्लोन ‘रेमल’ मचा सकता है बड़ी तबाही, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट     |     कानपुर: 7 महीने पुराना हिट एंड रन केस, 2 बच्चों की हुई थी मौत…. पुणे रोडरेज के बाद जागी पुलिस ने आरोपी को पकड़ा     |     छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों का एक्शन जारी, दंतेवाड़ा में एनकाउंटर में मार गिराए 7 नक्सली     |     लोकसभा की पिच पर विधानसभा की तैयारी, क्या है लालू की जातीय गोलबंदी का गणित?     |     खबर का असर मोजमपुरा की वन भूमि पर हो रहे पक्के निर्माण पर बड़ी कार्यवाही डिप्टी रेंजर निलंबित     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811