Let’s travel together.
nagar parisad bareli

चोरों ने अपनी कार पर लिखवा लिया था मध्य प्रदेश शासन ताकि पुलिस ने रोके

28

खंडवा। लक्जरी कार से चोरी करने के मामले में अक्सर देखने को मिल जाते हैं लेकिन जिले का यह एक ऐसा मामला है इसमें बदमाशों ने मध्य प्रदेश शासन लिखी हुई लक्जरी कार से एक ट्रक चुरा लिया था। मध्य प्रदेश शासन लिखकर चोरी करने वाले इस गिरोह को कोतवाली पुलिस ने इंदौर से पकड़ा है। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने यह लिखवा रहा था। पुलिस अब आरोपितों से जिले में हुई चोरी की वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

गोडाउन में रखे थे कटर मशीन

कोतवली थाने से पुलिसकर्मी रेलवे माल गोदाम से चोरी हुए ट्रक क्रमांक एमपी 09-एचजी-6282 को जब्त कर इंदौर पहुंचे थे। इंदौर में चोरी हुआ ट्रक एक गोडाउन में खड़ा हुआ था। बताया जाता है कि आरोपितों ने गोडाउन किराए पर ले रखा था। गोडाउन के शटर के पास बिना नंबर के दो से तीन दो पहिया वाहन भी खड़े मिले। गोडाउन के अंदर कटर मशीन और अन्य सामग्री भी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश करते हुए कुछ को गिरफ्तार किया है।

पुलिस चोरी के आरोपितों से कर रही पूछताछ

आरोपितों के पास से एक लक्जरी कार मिली है। इस पर मध्य प्रदेश शासन लिखा हुआ है। पुलिस ने कार को जब्त किया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर कार सहित खंडवा कोतवाली थाने ला गया। यहां कार को थाना परिसर में खड़ा किया गया है। वहीं आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि ट्रक की चोरी करने के मामले में कार से चोरी करने वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे माल गोदाम में बुधवार की रात ट्रक चोरी हुआ था। रात करीब तीन बजे ट्रक मालिक तोफिक पुत्र मेहमूद खान ने ट्रक की जीपीएस लोकेशन ट्रेक की तो वह रेलवे माल गोदाम की नहीं थी। इसके बाद वह माल गोदाम पहुंचा। यहां ट्रक को आसपास तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस बीच गुरुवार सुबह करीब सात बजे ट्रक की लोकेशन इंदौर की मिली थी। तौफिक की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर पर ट्रक चोरी करने का केस दर्ज किया था।

प्रेस, पुलिस और मध्य प्रदेश शासन लिखे हुए वाहनों पर कार्रवाई

मध्य प्रदेश शासन लिखी हुई कार से चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारी और यातायात पुलिस को निर्देश दिए हैं कि अनाधिकृत रूप से प्रेस, पुलिस और मध्य प्रदेश शासन लिखी हुए वाहनों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने भी इस बात को स्वीकार किया है कि पिछले कुछ समय से प्रेस, पुलिस और मप्र शासन लिखवाकर वाहन चलाने का चलन बढ़ सा गया है।

ट्रक चुराने के मामले में एक गिरोह हाथ आया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मध्य प्रदेश शासन लिखी कार जब्त की है। – सत्येंद्र कुमार शुक्ल, पुलिस अधीक्षक

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811