Let’s travel together.
nagar parisad bareli

युवक ने फांसी लगाकर जान दी स्वजन ने पड़ोसियों पर आरोप लगाया सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

27

जबलपुर। जबलपुर के शारदा चौक गढ़ा साहू मोहल्ला निवासी 37 वर्षीय युवक धर्मेंद्र पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार शाम हुई घटना से आक्रोशित स्वजन ने शुक्रवार को उग्र प्रदर्शन किया। नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने धर्मेंद्र का शव स्वजन को सौंप दिया था। जिसके बाद अंतिम यात्रा निकाली गई। स्वजन ने शारदा चौक पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ पड़ोसियों की प्रताड़ना से तंग होकर धर्मेंद्र ने जान दे दी। उन्होंने पड़ोसियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शन से जाम हुई सड़क

शव रखकर प्रदर्शन के दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिसका असर सूपाताल व एलआइसी मार्ग पर भी पड़ा। वहां भी सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की समझाइश के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ। वहीं पुलिस का कहना है कि इस तरह सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने से सड़क जाम होती है ऐसे में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर सकती है।

यह था मामला

गढ़ा पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र पटेल निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह गुरुवार शाम घर लौटा और कुछ देर बाद ही अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। धर्मेंद्र काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो स्वजन को चिंता हुई। उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। धर्मेंद्र की पत्नी रजनी ने कुछ पड़ोसियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। रजनी ने कहा कि प्रताड़ना के कारण धर्मेंद्र को आत्महत्या का निर्णय लेना पड़ा। गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि रजनी की शिकायत को गंभीरता से लेकर मामले की निष्पक्ष जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811