Let’s travel together.
nagar parisad bareli

विराट से लेकर सहवाग तक ओडिशा ट्रेन हादसे से शोक में भारतीय क्रिकेट टीम पढ़ें क्या लिखा

18

ओडिशा में शुक्रवार को हुए ट्रेन दुर्घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस हादसे से खेल जगत को झटका लगत है। क्रिकेटर विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, वीरेंद्र सहवाग समेत कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक व्यक्त किया है।

विराट कोहली ने जताया दुख

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा कि ओडिशा में ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

सहवाग ने ट्वीट कर लिखा

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ‘कोरोमंडल एक्सप्रेस के ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की प्रार्थना।’ वहीं, श्रेयस अय्यर ने लिखा कि ओडिशा में हुए हादसे की तस्वीरें भयानक हैं।

7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप

इंडियन क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। भारत को यहां आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। खिताबी मुकाबला 7 जून से ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम लंदन में हैं। वहीं, से खिलाड़ियों ने ट्वीट कर इस ट्रेन हादसे पर शोक जताया है।

कैसे हुआ ओडिशा का भीषण रेल हादसा?

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार शाम भीषण ट्रेन हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई। 800 से ज्यादा लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में तीन ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। बेंगलुरू से हावड़ा जा रही यशवंतपुर-हावड़ा ट्रेन (12864) के डिब्बे उतरकर दूसरे ट्रैक पर जा गिरे। इसी दौरान दूसरी ओर से आ रही शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) बेपटरी हुए डिब्बों से जा भिड़ी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811