Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मीडिया से बोला अतीक अहमद- मिट्टी में मिला दिया अब रगड़ भी रहे हैं

19

उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम एक बार फिर अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराग ले जा रही है। करीब 34 पुलिस अधिकारियों और जवानों की टीम तमाम कार्यवाही पूरी करने के बाद मंगलवार दोपहर अतीक को लेकर रवाना हुई। अतीक अहमद उत्तर प्रदेश के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। जेल से बाहर निकलने पर अतीक अहदम ने अपनी जान को खतरा बताया। उसका कहा कि ये (यूपी पुलिस) मुझे मारना चाहते हैं। इनकी नीयत ठीक नहीं है।

अतीक का यह भी कहना है कि उसे और उसके परिवार को बर्बाद कर दिया है। उसे जेल में परेशान किया जा रहा है। उसने जेल से कोई फोन नहीं किया। अतीक ने यह भी कहा कि मीडिया के कारण जिंदा हूं। मुझे और मेरे परिवार को मिट्टी में मिलने के बाद रगड़ा जा रहा है। अतीक को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस उसकी 14 दिन की रिमांड मांग सकती है।

कड़ी सुरक्षा, जताई जा रही एनकाउंटर की आशंका

इससे पहले यूपी पुलिस की एक टीम दो बैन लेकर साबरमती जेल पहुंची है। टीम के पास कोर्ट का वारंट है। मर्डर के केस में उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। कहा जा रहा है कि कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद टीम अतीक को लेकर रवाना होगी। गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश होते हुए टीम यूपी पहुंचेगी।

जैसे ही खबर आई कि अतीक को एक बार फिर गुजरात से यूपी ले जाया जा रहा है, तो उसके एनकाउंटर की आशंका जताई जाने लगी। पिछली बार जब अतीक को प्रयागराज ले जाया गया था, तब उसकी बहन पूरे समय काफिले की साथ चली, लेकिन इस बात तो बहन खुद भी इस केस में फंस चुकी है

अतीक के परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं देगी बसपा

इससे पहले सोमवार को अतीक अहमद और उसके परिवार को मायावती ने सियासी झटका दिया। मायावती ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी या परिवार के अन्य किसी सदस्य को मेयर पद के लिए प्रयागराज से टिकट दिए जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। अतीक की पत्नी को पार्टी में रखने या न रखने पर भी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जो भी तथ्य उभरकर सामने आएंगे, उसको देखते हुए जल्द फैसला किया जाएगा।

मायावती ने साफ कहा कि हमारी पार्टी कानून से ऊपर नहीं है। पार्टी के लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मायावती ने यह बाते कहीं। मायावती ने निकाय चुनाव की घोषणा किए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि ईवीएम और आरक्षण व्यवस्था से सहमत न होने के बावजूद बसपा पूरे दमखम से निकाय चुनाव लड़ेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811