Let’s travel together.

राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने दुबई में मनाया बेबी शॉवर

10

ग्लोबल स्टार राम चरण के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही है।ये कपल अपनी शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है। हाल ही में राम वाइफ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। वहीं अब उपासना की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है वह दुबई में बेबी शॉवर का सेलिब्रेशन करती नजर आ रही हैं।उपासना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान उपासना के करीब दोस्त और फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में, हम उपासना को अपने दोस्तों के साथ नेचर के बीच एक एक खूबसूरत जगह पर बैठे और कुछ प्यारे मोमेंट्स को एंजॉय करते दिखाई दे रही है।इस मौके पर उपासना सफेद कलर की वर्क मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही है।

अपने लुक को हल्का रखते हुए उन्होंने इसे टिंटेड सनग्लासेस और फ्लैट सैंडल के साथ स्टाइल किया। अपने दोस्तों के साथ लेंस के लिए पोज देते हुए होने वाली मां ने अपनी प्रेग्नेंसी की चमक बिखेरी।राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। साथ-साथ पढ़ते हुए राम और उपासना बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। साल 2011 में दोनों ने अपने परिवार की उपस्थिति में सगाई की और अगले ही साल 2012 में राम चरण और उपासना ने सात फेरे लिए। राम चरण और उपासना की जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती है। दोनों आज भी मेड फॉर ईच अदर लगते हैं।बता दें, ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर ऐतिहासिक जीत का क्रेडिट अपनी पत्नी को दिया था। एक इंटरव्यू में राम चरण ने कहा था, मेरी पत्नी हमेशा मेरे लिए भाग्यशाली रही हैं। उनके अंदर पल रहा साढ़े पांच महीने का बच्चा मेरे लिए और भी भाग्यशाली है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     मौसम के बदलते चक्र और प्रदूषण को नियंत्रित करने में सहायक हैं वृक्ष: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     गुरू से प्राप्त ज्ञान से जीवन की चुनौतियों का सामना करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है: उप-मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     जिला भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया और आईटी सेल की बैठक संपन्न     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811