Let’s travel together.

 जो लोग टीपू सुल्तान की सोच में विश्वास रखते, वो नहीं कर सकते कर्नाटक का कोई भला: अमित शाह

8

- Advertisement -

नई दिल्ली । कर्नाटक में सियासत गरमाने लगी है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे जमीन पर पार्टियों के बीच में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। शाह ने जोर देकर कहा कि जो लोग टीपू सुल्तान की सोच में विश्वास रखते हों, वो कर्नाटक का कोई भला नहीं कर सकते। शाह ने जेडीएस को लेकर भी यहीं आरोप लगाया है। उन्होंने उस पार्टी को भी कर्नाटक के लिए अच्छा नहीं बताया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब मैं यहां आया हूं, आप लोगों से ही पूछता हूं। आपको उस जेडीएस और कांग्रेस के लिए वोट करना चाहिए, जो टीपू सुल्तान को मानते हैं या उस बीजेपी में जो रानी अब्बक्का में विश्वास रखती है। किसे इस राज्य में अगली सरकार बनानी चाहिए, उस भाजपा को देशभक्तों की पार्टी है जो जिसे पीएम मोदी का मार्गदर्शन मिल रहा है, या उस कांग्रेस को जिसने कर्नाटक को गांधी परिवार के लिए एक एटीएम की तरह इस्तेमाल किया। अब शाह ने कांग्रेस पर तो हमला किया, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की जमकर तारीफ की।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि किसानों के लिए येदियुरप्पा ने इतना शानदार काम किया था, लोग आज भी उन्हें याद रखते हैं। जब भाजपा यहां पर रही है, कर्नाटक विकास के रास्ते पर चला है। पूरा देश येदियुरप्पा को याद रखता है। अब एक तरफ बीजेपी जमीन पर अपना प्रचार तेज कर रही है तो कांग्रेस भी जनता के बीच जाकर बड़े-बड़े वादे कर रही है। इन्हीं वादों में से एक है कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हर महिला को प्रति महीना 2000 रुपए देना। इस योजना के तहत कांग्रेस पार्टी हर महीना किसी भी घर की महिला मुखिया को 2000 रुपए देगी। इस समय कांग्रेस द्वारा दो पहुलओं पर खास जोर दिया जा रहा है। एक तरफ पार्टी की तरफ 200 यूनिट फ्री बिजली जैसे ऐलान किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ महिलाओं को 2000 रुपए का वादा कर उन्हें भी अपने पाले में लाने की तैयारी है। कर्नाटक की जैसी राजनीति है, यहां पर महिला मतदाताओं की संख्या अच्छी-खासी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

लायंस क्लब विदिशा की जोन विजिट- “उड़ान” पत्रिका विमोचन व अवार्ड सेरेमनी आयोजित     |     कमापार मंदिर परिसर हत्याकांड का एक और आरोपी पुलिस गिरफ्त में      |     नटेरन पुलिस द्वारा गौवंश तस्करी कर रहे ट्रक को गौवंश व अवैध शराब सहित 02 आरोपियो को किया गिरफ्तार     |     शहर से मोटरसाईकिलें चुराने वाला बाइक चोर पकड़ा गया, तीन चोरी की बाइकें बरामद     |     मोक्ष का मार्ग प्रदान करती है श्रीमद् भागवत -पंडित रेवा शंकर शास्त्री      |     मां राजराजेश्वरी अनुष्ठान से सभी मनोकामना पूर्ण होती है- रावतपुरा सरकार     |     हाथी के हमले से किसान की हुई मौत, ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग की टीम पर किया हमला, फायरिंग में दो लोग घायल..     |     कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, जिला उपाध्यक्ष और सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष ने 500 कार्यकर्ताओं के साथ थामा भाजपा का दामन…     |     सातवें आसमान पर पहुंचे लहुसन के भाव, किसानों को सता रहा चोरी का डर     |     प्रॉपर्टी डीलर से बदला लेने बदमाशों ने कार में लगाई आग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना….     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811